Hindi NewsEntertainment NewsTvDance Plus Pro में रुपाली गांगुली की एंट्री! रेमो डिसूजा के शो में वाइल्ड कार्ड जज बनकर आएंगी अनुपमा?

Dance Plus Pro में रुपाली गांगुली की एंट्री! रेमो डिसूजा के शो में वाइल्ड कार्ड जज बनकर आएंगी अनुपमा?

Dance Plus Pro: रेमो डिसूजा का शो डांस प्लस सातवें सीजन के साथ फिर एक बार स्क्रीन पर वापसी करने जा रहा है। खबर है कि इस सीजन में रेमो डिसूजा के साथ अनुपमा फेम रुपाली गांगुली भी नजर आ सकती हैं।

Dance Plus Pro में रुपाली गांगुली की एंट्री! रेमो डिसूजा के शो में वाइल्ड कार्ड जज बनकर आएंगी अनुपमा?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Dec 2023 12:15 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। जिस वक्त उन्हें स्क्रीन स्पेस मिलना जब लगभग बंद हो गया था तब रुपाली गांगुली को अनुपमा सीरियल मिला और इस धारावाहिक ने उन्हें नेशनल लेवल पर पहचान दिलाई। शो मिलने के बाद से रुपाली गांगुली को कई रियलिटी शोज में मौका और कई टीवी एड करने को मिल चुका है। अब रुपाली गांगुली जल्द ही रियलिटी शो डांस प्लस में नजर आ सकती हैं।

फिर लौट रहा है डांस प्लस
डांस प्लस भारत के सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शोज में गिना जाता है। रेमो डिसूजा स्टारर यह रियलिटी शो सातवें सीजन (डांस प्लस प्रो) के साथ वापसी कर चुका है। रेमो डिसूजा के अलावा शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी डांस + प्रो में बतौर कैप्टन नजर आएंगे।

वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी रुपाली?
जहां एक तरफ ये सभी चेहरे और खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस दर्शकों को धारावाहिक से जोड़े रखेगी, वहीं दूसरी तरफ खबर है कि अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इस रियलिटी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड जज एंट्री कर सकती हैं।

रुपाली और रेमो डिसूजा एक साथ
अगर ऐसा हुआ तो यह जाहिर तौर पर शो की टीआरपी के लिए फायदे का सौदा साबित होगा। रेमो और रुपाली गांगुली को एक साथ इस डांस रियलिटी शो में देखना फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा।

ऐप पर पढ़ें