Hindi NewsEntertainmentTvAnupamaa Star Anuj Kapadia Ex Co Actor Bhupinder Singh Arrested in Murder Case - Entertainment News India

Anupamaa: गौरव खन्ना के पिता का रोल कर चुका है यह एक्टर, हत्या के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Anupamaa: टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह को हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीवी सीरियल 'ये प्यार ना होगा कम' में भूपेंद्र ने गौरव खन्ना (अनुपमा फेम एक्टर) के साथ काम किया है।

Anupamaa: गौरव खन्ना के पिता का रोल कर चुका है यह एक्टर, हत्या के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 08:29 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा टीवी सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर गौरव खन्ना के एक्स को-स्टार पर हत्या का आरोप लगा है। अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना इससे पहले 'ये प्यार ना होगा कम' में काम कर चुके हैं और उसी सीरियल में भूपेंद्र सिंह गौरव खन्ना के पिता का किरदार निभाया करते थे। भूपेंद्र और उनके कुछ साथियों को उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार किया गया है।

भूपेंद्र ने चलाई गोली!
यह गिरफ्तारी पेड़ गिराए जाने को लेकर शुरू हुए एक विवाद के बाद हुई एक हत्या के मामले में की गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक विवाद बढ़ने पर भूपेंद्र ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी, जिसमें एक शख्स की जान चली गई और तीन लोग जख्मी हो गए।

हत्या का मामला दर्ज
शख्स की जान चली जाने के बाद उसके रिश्तेदार ने भूपेंद्र के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज करवाए जाने के बाद पुलिस ने भूपेंद्र को हिरासत में ले लिया। उनके अलावा दो और लोगों की इस मामले में तलाश की जा रही है।

क्या था पूरा मामला?
भूपेंद्र सिंह कुआंखेड़ा खादरी गांव में एक फार्महाउस में रहते हैं। गुरदीप सिंह उनके पड़ोसी हैं। जमीन की सीमा पर कुछ पेड़ हैं जिन्हें लेकर विवाद चल रहा था कि यह किसके हिस्से में आते हैं। विवाद तब बढ़ गया जब गुरदीप ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी और गुरदीप के जवान बेटे की गोली लगने से मौत हो गई। गुरदीप, उनकी पत्नी और उनके बेटे को इसमें गंभीर चोटें लगीं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें