Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa spoiler vanraj to bring kinjal to shah house paritosh will bend on his knees to say sorry - Entertainment News India

Anupamaa Spoiler : अनुपमा को छोड़कर शाह हाउस पहुंचीं किंजल, क्या कर देगी पति को माफ?

अनुपमा शो में अब आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि परितोष घर लाने के बाद अब बा, वनराज को मनाएगी कि वह कपाड़िया हाउस जाकर किंजल को वापस लेकर आए। वनराज अब कपाड़िया हाउस जाएगा और किंजल से बात करेगा।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 11:50 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि परितोष की हरकत के बाद अनुज, वनराज को कपाड़िया हाउस से लेकर आता है। परितोष के आने के बाद बा थोड़ी शांत हो गई, लेकिन अब वह सिचुएशन का फायदा उठाकर किंजल को भी वापस लाना चाहती है। अब आप देखेंगे कि बा और वनराज किंजल को मनाने के लिए जाएंगे। दरअसल, परितोष के आने के बाद बा अब वनराज से कहेगी कि वह किंजल को भी कपाड़िया हाउस से लेकर आए। वनराज कहता है कि परितोष ने गलती की थी, लेकिन किंजल ने कोई गलती नहीं की है। ऐसे में वह कैसे उसे लेकर आए। बा फिर वनराज को इमोशनल ब्लैकमेल करती है जिसके बाद अब वनराज और बा एक बार फिर कपाड़िया हाउस जाएंगे। इसके बाद बा एक बार फिर इमोशनल ड्रामा करेगी। इसके बाद वनराज भी किंजल को समझाएगा। अनुपमा फिर वहां आती है और दोनों को समझाती है कि वे उसे फोर्स ना करें।

एक बार फिर वनराज थोड़ा गुस्से में आ जाएगा और कहेगा कि वह उसे फोर्स नहीं कर रहा, बस समझा रहा है। इसके बाद अनुपमा, किंजल से कहती है कि अगर उसे जाना है तो वह जा सकती है।

वनराज की पूजा

नवरात्री के मौके पर वनराज अब परितोष के सारे पाप को साफ करने के लिए घर में पूजा रखेगा। इस दौरान वह कन्या पूजा करेगा। वह छोटी अनु को भी घर बुलाएगा।

परितोष की चाल

वहीं परितोष एक चाल चलने के लिए तैयार है। किंजल जैसे ही शाह हाउस आएगी, वह उसके सामने घुटनों पर बैठ जाएगा और माफी मांगेगा। परितोष की हरकत देख किंजल फिर इमोशनल हो जाएगी और अनुपमा थोड़ी हैरान। अनुपमा को यकीन ही नहीं हो पा रहा है। उसको परितोष पर शक है। अब क्या सच में परितोष माफी मांग रहा है या इसके पीछे उसकी कोई नई चाल है ये अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

ऐप पर पढ़ें