Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Spoiler Upcoming Promo Anuj and Anupama will enter Shah house in morning after spending night together Vanraj Maaya Shocked

Anupamaa Spoiler: रात बाहर बिताकर सुबह साथ में शाह परिवार पहुंचेगे अनुज-अनुपमा, वनराज और माया के चेहरे का उड़ जाएगे रंग

Anupamaa Upcoming Alert: स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupama) में आज काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं आने वाले एपिसोड में भी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेगा। जानें आगे क्या कुछ होगा...

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 29 May 2023 10:51 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा में आज रात का एपिसोड काफी इमोशनल होगा। एक बार फिर अनुज और अनुपमा अपने अपने दिल की बात एक दूसरे से कहेंगे। हालांकि इसके बाद भी दोनों की मंजिलें अलग अलग हो जाएंगी। वहीं दूसरी ओर माया, शाह परिवार में खूब चिल्लाचोट करेगी, जिसकी वजह से पहले तो लीलाबेन उसकी खूब बेइज्जती करेंगी और उसके बाद वनराज भी खरी खोटी सुना देगा। हालांकि अनुपमा में आगे आने एपिसोड में क्या होगा, ये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

एक दूजे को आई लव यू कह देंगे अनुज-अनुपमा
बुधवार के एपिसोड में दर्शकों को दिल छू जाने वाले मूमेंट्स होंगे और अनुपमा-अनुज एक दूसरे के करीब होकर भी दूर होंगे। शो के प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि कार से निकलने के बाद अनुपमा, अनुज से कहेगी- 'आई लव यू।' जिसके जवाब में अनुज कहेगा- 'आई लव यू टू।' इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगा लेंगे और फूट फूटकर रोने लगेंगे। वक्त में डूबे, ऐसे में पूरी रात दोनों बाहर ही रहेंगे।

घर के बाहर रात बिताएंगे अनुज-अनुपमा
दूसरी ओर शाह परिवार में माया का ड्रामा बढ़ता जाएगा। वनराज कहेगा- 'रात से सुबह हो गई है और अनुपमा और अनुज अभी तक नहीं आए हैं।' इस पर माया कहेगी- 'और समझ भी नहीं आ रहा है कि ये दोनों कहां हैं?' तभी शाह परिवार में अनुज और अनुपमा एक साथ आएंगे और कहेंगे- 'हम यहां हैं।' अनुज और अनुपमा को साथ देखकर पूरा परिवार हक्का बक्का रह जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें