Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Promo: अनुज ने दी अनुपमा को बड़ी खुशी, लेकिन मालती देवी बढ़ाएगी मुसीबत!

Anupamaa Promo: अनुज ने दी अनुपमा को बड़ी खुशी, लेकिन मालती देवी बढ़ाएगी मुसीबत!

Anupama Upcoming: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज ने अनुपमा को एक बड़ी खुशी दी है, लेकिन इससे मालती देवी और बरखा खुश नहीं है। ऐसे में गुरु मां अब चाल चल सकती है।

Anupamaa Promo: अनुज ने दी अनुपमा को बड़ी खुशी, लेकिन मालती देवी बढ़ाएगी मुसीबत!
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 10:05 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा के आज के एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। एक ओर जहां पाखी की पहले अधिक से बहस होगी तो उसके बाद अनुपमा-अनुज से भी होगी। इसके बाद शाह हाउस में पाखी की बहस डिंपी से होगी, जिसके बाद बापूजी उसे घर से भगा देंगे। इसके अलावा बरखा-मालती देवी, अनुपमा की बुराई करते दिखेंगे तो अनुज उन्हें सुना देगी। खैर आज के एपिसोड का पूरा अपडेट तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं, इस रिपोर्ट में जानें कि कल के एपिसोड में क्या होगा...

कपाड़िया मेंशन आए बा-बापूजी
अनुपमा के प्रोमो में देखने को मिलेगा कि सोमवार का एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है। अनुज, घर आएगा और अनुपमा पूछेगा कि बा-बापूजी ठीक हैं न? इस पर अनुज कहेगा- 'मैं जानता हूं कि तुम्हारी जान बा-बापूजी में बसती है तो ऐसे में मैंने एक फैसला लिया है।'इसके बाद दिखेगा कि बा-बापूजी सामान के साथ कपाड़िया हाउस आ गए हैं, यानी अब वो भी यहीं रहेंगे। 

बा-बापूजी घर के अंदर...
अनुज कहेगा- 'बा-बापूजी घर के अंदर तो तुम्हारी टेंशन घर के बाहर। सारी भागदौड़ अब घर में होगी।' ये देख अनुपमा, बहुत खुश हो जाएगी और अनुज के साथ बा-बापूजी को घर के अंदर लाएगी। लेकिन मालती देवी और बरखा को ये बिलकुल भी पसंद नहीं आएगा। मालती देवी का पारा चढ़ जाएगा और ऐसा लग रहा है कि वो कोई चाल चलेगी। यानी कहीं अनुज का अनुपमा की खुशी के लिए लिया गया ये फैसला कईं उस पर ही भारी न पड़ जाए?
 

ऐप पर पढ़ें