फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa Spoiler: छोटी को किडनैप करेगा तोषू! अनुपमा समझेगी बेटी से दूर होने का दर्द?

Anupamaa Spoiler: छोटी को किडनैप करेगा तोषू! अनुपमा समझेगी बेटी से दूर होने का दर्द?

Anupamaa Full Episode: तोषू अनुपमा को धमकी देता है और कहता है, 'दर्द हुआ ना? ऐसा ही दर्द मुझे हो रहा है मिसेज अनुपमा कपाड़िया। आपने मुझे मेरी बेटी से दूर करके मेरा घर जला दिया। लेकिन अब...'

Anupamaa Spoiler: छोटी को किडनैप करेगा तोषू! अनुपमा समझेगी बेटी से दूर होने का दर्द?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 09:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की जिंदगी में जैसे चुनौतियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक मुश्किल खत्म नहीं होती और दूसरी सिर उठाए सामने खड़ी होती है। कपाड़िया और शाह परिवार के बीच अनुपमा जिम्मेदारियों में उलझती सी रह गई है। पहले जहां एक्स हसबैंड वनराज शाह ने अनुपमा की जिंदगी मुश्किल कर रखी थी वहीं अब उसका सगा बेटा पारितोष उसकी जान का दुश्मन बन बैठा है।

तोषू ने अनुपमा को दी ये धमकी
हाल ही में प्रोमो वीडियो में दिखाया गया था कि दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान अनुपमा-अनुज और छोटी की फोटो दीपक पर गिर जाती है और उसमें से छुटकी की फोटो जल जाती है। अनुपमा इसे अपशगुन मानती है और यह सब देखकर बहुत परेशान हो जाती है। तभी वहां पर ट्रेडिशनल कपड़ों में तोषू की एंट्री होती है और वह अनुपमा से कुछ ऐसा कहता है जिससे वह दहल जाती है।

छोटी को किडनैप करेगा तोषू?
अनुज कपाड़िया के सामने ही तोषू अनुपमा को धमकी देता है और कहता है, 'दर्द हुआ ना? ऐसा ही दर्द मुझे हो रहा है मिसेज अनुपमा कपाड़िया। आपने मुझे मेरी बेटी से दूर करके मेरा घर जला दिया। अब उसी आग में जलने की बारी आपकी है।' माना जा रहा है कि अनुपमा से बदला लेने के लिए तोषू छोटी को किडनैप करने वाला है।

अपनी गलती नहीं समझ रहा पारितोष!
फैन पेजों पर इस प्रोमो वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद तोषू अनुपमा से बदला लेने के लिए उसकी बेटी को किडनैप कर लेगा ताकि वह समझ सके कि बेटी से दूर होने का गम क्या होता है। बता दें कि तोषू अभी भी अपनी गलती समझने की बजाए अपनी मां को ही कसूरवार ठहरा रहा है और उसकी इस बात को पूरा सपोर्ट दे रही है उसकी दादी। देखना होगा कि दिवाली के एपिसोड से पहले शो में क्या उतार चढ़ाव आते हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper