फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa Spoiler : छोटी अनु हो जाएगी अनुपमा और अनुज से दूर, परितोष लौटेगा गर्लफ्रेंड के पास

Anupamaa Spoiler : छोटी अनु हो जाएगी अनुपमा और अनुज से दूर, परितोष लौटेगा गर्लफ्रेंड के पास

अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि अनुपमा पहले ही किंजल और परितोष के रिश्ते के बीच फंसी है। लेकिन अब जल्द ही अनुपमा और अनुज के लिए मुसीबत आने वाली है जिससे उनकी जिंदगी में सब बदल जाएगा।

Anupamaa Spoiler : छोटी अनु हो जाएगी अनुपमा और अनुज से दूर, परितोष लौटेगा गर्लफ्रेंड के पास
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 02:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि किंजल वापस शाह हाउस चली गई है और राखी को जैसे ही यह पता चलता है कि किंजल वापस शाह हाउस चली गई है तो वह काफी गुस्सा हो जाती है। वह अनुपमा से भी कहती है कि आखिर वह कैसे किंजल को वापस भेज सकती है। अनुपमा कहती है कि वह किंजल की तरफ से फैसला नहीं ले सकती है। अब राखी ये बोलकर चली गई है कि वह खुद अब वहां जाकर वो करेगी जो उसे पहले कर देना चाहिए था। अनुपमा, राखी की बात सुनकर परेशान हो जाती है। लेकिन अनुज उसे समझाता है कि अब किसी के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

अनुज यह भी कहता है कि अब वह शाह परिवार के मामले में नहीं बोलेगी। वह नहीं चाहता कि शाह परिवार बार-बार अनुपमा की बेइज्जती करे।

छोटी अनु होगी दूर

छोटी अनु के आने से अनुज काफी खुश था क्योंकि उसे लगा था कि छोटी अनु और अनुपमा के साथ उसका परिवार पूरा हो गया है। लेकिन अब ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं कि छोटी अनु वापस चली जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटी अनु के असली माता-पिता आएंगे और उसे वापस लेकर जाएंगे। अब क्या सच में छोटी अनु, अनुज और अनुपमा से दूर हो जाएगी या अनुज कुछ भी करके उसे रोकेगा, ये आने वाले एपिसोड में देखते हैं।

यह भी पढ़ें : VIDEO: अनुपमा ने किया पारितोष को माफ? समर और तोषू संग झूमकर किया डांस

परितोष करेगा घटिया हरकत

किंजल भले ही शाह हाउस वापस आ गई है, लेकिन उसने परितोष को माफ नहीं किया है। परितोष जब उसके और किंजल के पास आता है तो किंजल उसे रोक लेगी। किंजल के इस बर्ताव से परितोष को बहुत गुस्सा आएगा और वह अब किंजल को सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा करेगा कि सब हौरान रह जाएंगे। वह वापस उस लड़की के पास जाएगा जिसके साथ उसके अफेयर की खबरें आई थीं। वह अपना एक्स्ट्रा मैरिटर अफेयर फिर से शुरू करेगा और उसके साथ ही रहना शुरू कर देगा। परितोष की इस हरकत पर अब किंजल या परिवार वाले क्या करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper