फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa : सारी मुसीबतों को छोड़ एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे अनुज और अनुपमा, देखें रोमांटिक वीडियो

Anupamaa : सारी मुसीबतों को छोड़ एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे अनुज और अनुपमा, देखें रोमांटिक वीडियो

अनुपमा और अनुज की लाइफ में काफी समय से मुसीबतें आ रही हैं। कभी अनुज का एक्सीडेंट तो कभी किंजल-परितोष की शादी में दिक्कत। लेकिन अब फाइनली दोनों को एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने को मिला।

Anupamaa : सारी मुसीबतों को छोड़ एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे अनुज और अनुपमा, देखें रोमांटिक वीडियो
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 01:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा शो में अब तक आप देख रहे हैं कि कैसे दोनों परिवार का माहौल गंभीर हुआ पड़ा है। हालांकि हर वक्त अनुज, अनुपमा का सपोर्ट बनकर खड़ा है। अब क्योंकि किंजल, कपाड़िया हाउस से चली गई है तो अब अनुपमा की जिम्मेदारियां थोड़ी कम हो गई है। किंजल के जाने के बाद अब अनुपमा और अनुज के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। अनुज और अनुपमा ऑफिस में बैठे होते हैं कि तभी अनुज फोन पर गाना चला देता है। इसके बाद अनुपमा डांस करती हैं और फिर दोनों एक-दूसरे के क्लोज आते हैं।

दोनों का रोमांस

काफी समय बाद अनुपमा और अनुज के बीच सब नॉर्मल होता देख फैंस को काफी अच्छा लग रहा है। वे दोनों के बीच के इस रोमांटिक मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं। इस सीन के वायरल वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि फाइनली दोनों सारी दिक्कतों के बीच एक-दूसरे के करीब आए।

लेकिन बता दें कि ये खुशियां ज्यादा देर तक नहीं हैं क्योंकि अब दोनों की जिंदगी में एक तूफान आने वाला है। दरअसल, उनके रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए आई छोटी अनु की अडॉप्टिंग प्रोसेस को रोक दिया जाएगा। इसके बाद छोटी अनु को वापस लेने के लिए लोग आएंगे। अनुपमा और अनुज को इससे बड़ा झटका लगेगा। दोनों पूरी कोशिश करेंगे कि छोटी अनु को रोक पाएं। लेकिन आगे क्या होगा ये तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

Anupamaa: शाह हाउस पहुंचते ही बदल गई किंजल, अब लेगी पारितोष से बदला

परितोष को कोर्ट तक ले जाएगी किंजल

किंजल भले ही शाह हाउस आ गई है, लेकिन उसने परितोष को माफ नहीं किया है। वह अब परितोष के खिलाफ केस करेगी और उसे कोर्ट तक घसीटेगी। किंजल ने ठान लिया है कि वह परितोष को उसके किए की सजा देगी और सबक सिखाएगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper