Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Spoiler: अनुज डालेगा अनुपमा के पैरों में बेड़ियां, मालती देवी ने बरखा संग बनाया यह प्लान

Anupamaa Spoiler: अनुज डालेगा अनुपमा के पैरों में बेड़ियां, मालती देवी ने बरखा संग बनाया यह प्लान

Anupamaa Spoiler Alert Upcoming Twist: अनुपमा जब अपने पति अनुज कपाड़िया को बताएगी कि इवेंट में क्या हुआ और वनराज शाह ने उसके साथ क्या किया तो अनुज कपाड़िया भी एक शॉकिंग फैसला सुना देगा।

Anupamaa Spoiler: अनुज डालेगा अनुपमा के पैरों में बेड़ियां, मालती देवी ने बरखा संग बनाया यह प्लान
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 08:20 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा के सोमवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो मेकर्स ने जारी कर दिया है। शो के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह अपनी बहू और बेटी को डांस इवेंट से घर लाने के बाद एक मीटिंग रखेगा और घरवालों के सामने एक बड़ा ऐलान करेगा। यूं तो शाह निवास में यह बात पहले भी कई बार कही जा चुकी है, लेकिन वनराज शाह के तेवर इस बार जरा अलग हैं और लगता नहीं है कि वह इस पर किसी को भी कोई भी छूट देने के मूड में है। तो चलिए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड का स्पॉयलर।

शाह निवास में वनराज ने बनाया गया यह नियम
वनराज शाह लीला, हंसमुख भाई, पाखी और डिंपल के सामने यह ऐलान करेगा कि आज के बाद कोई भी, किसी भी मामले में अनुपमा की मदद नहीं लेगा और ना ही उसे कभी शाह निवास बुलाएगा। वनराज शाह का यह फैसला सुनकर बापूजी शॉक में आ जाएंगे क्योंकि वो अपनी बेटी समान बहू से बहुत लगाव रखते हैं। इधर शाह निवास में वनराज यह ऐलान करेगा और उधर अनुज भी कुछ ऐसा ही नियम लागू कर देगा।

अनुज कपाड़िया ने डालीं अनु के पैरों में बेड़ियां
जब अनुपमा अपने पति अनुज कपाड़िया को बताएगी कि डांस इवेंट में क्या हुआ और किस तरह वनराज शाह अपने मां-बाप समेत अपनी बहू पर भी पाबंदियां लगाकर उसकी खुशियां छीन रहा है तो अनुज भी कुछ ऐसा ही कर देगा। वह अपनी पत्नी अनुपमा से कहेगा कि तुम बार-बार यह शाह निवास वालों के मामलों में दखल देती ही क्यों हो। वो अपनी आदत से बाज नहीं आते और अब तुम भी शाह परिवार से मिलना और उनके मामलों में बोलना जरा कम कर दो।

मालती देवी ने बरखा के साथ बनाया यह प्लान
जाहिर तौर पर अनुज कपाड़िया की मंशा बार-बार अपनी पत्नी को बेइज्जत होने से बचाने की है, लेकिन वह भी कहीं न कहीं वही हरकत कर रहा है जो उधर शाह निवास में वनराज ने की है। इधर कपाड़िया मेंशन में मालती देवी अनुपमा से जीतने के लिए नई रणनीति बना चुकी हैं। वह किसी भी सूरत में अपने हाथ से कपाड़िया मेंशन की सत्ता नहीं जाने देना चाहती है। यही वजह है कि अब उसने बरखा के साथ मिलकर एक नया प्लान तैयार किया है जो कि जल्द ही सामने आएगा।

ऐप पर पढ़ें