Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Spoiler: अनुपमा को नीचा दिखाएगी पाखी, वनराज का साथ पाकर लेगी यह फैसला

Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नीचा दिखाएगी पाखी, वनराज का साथ पाकर लेगी यह फैसला

Anupamaa Upcoming Twist Spoiler Alert: मालती देवी ने अनुपमा से उसकी एक नहीं बल्कि दोनों बेटियां छीन ली हैं। उसने पाखी और छोटी दोनों के दिमाग में यह डाल दिया है कि अनुपमा से उनकी खुशी देखी नहीं जाती।

Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नीचा दिखाएगी पाखी, वनराज का साथ पाकर लेगी यह फैसला
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 07:43 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी के गलत में उसका बाप फिर एक बार उसका सपोर्ट करेगा। अपनी मां और उसके फैसलों को फिर एक बार गलत मान रही पाखी शाह निवास पहुंच जाएगी और वनराज शाह से कहेगी कि कपाड़िया मेंशन में उसका दम घुटने लगा है। वह अपनी मां की जमकर बुराई करेगी जिसके बाद वनराज उससे कहेगा कि तू यहां आजा। पाखी फिर एक बार शाह निवास में शिफ्ट होने जा रही है, लेकिन अनुपमा के लिए मुश्किल यहीं तक नहीं है।

अनुपमा की जिंदगी मुश्किल कर रही गुरु मां
मालती देवी अपनी बहू के लिए सिर का दर्द बढ़ाने वाली है। वह छोटी अनु के दिमाग में लगातार यह डाल रही है कि उसके माता-पिता उसका भला नहीं चाहते हैं और हर वक्त उसी की गलती बताने की कोशिश करते रहते हैं। मालती देवी ने एक नहीं बल्कि अनुपमा से उसकी दोनों बेटियों को दूर कर दिया है।

पाखी को फूटी आंख नहीं सुहा रही उसकी मां
हर अच्छे बुरे में पाखी के साथ खड़ी रहने वाली उसकी मां अब स्वीटी को फूटी आंख नहीं सुहा रही है। अनुपमा की चुगली करने वह शाह निवास पहुंच जाएगी और अपने पिता से कहेगी, "मम्मी को मेरा उस घर में रहना अच्छा नहीं लगता है। उनसे मेरी खुशी बर्दाश्त ही नहीं होती है।"

वनराज शाह को रोमिल का उदाहरण देगी पाखी
पाखी अपने पिता वनराज शाह से कहेगी कि वो लोग (अनुज-अनुपमा) रोमिल को बोस्टन यूनिवर्सिटी भेजने में लाखों खर्च कर रहे हैं लेकिन मेरे बिजनेस के लिए थोड़े से पैसे देने में उन लोगों की जान जल रही है। वनराज शाह की परमिशन मिलने के बाद पाखी अपना सामान पैक करके वापस शाह निवास के लिए रवाना हो जाएगी और घरवालों को ऐसा जताएगी जैसे उसने बहुत बड़ी जंग जीत ली है।

ऐप पर पढ़ें