फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvAnupamaa Spoiler Alert Upcoming Twist Dimple Wedding Will Bring New Entry in Show Things Will Change Entertainment News India

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के एक कदम से फेल होंगी बरखा की सारी चालें, शो में होगी एक और नई एंट्री

Anupama Spoiler Alert Written Update: बरखा ने भले ही डिंपल को उकसाने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया हो लेकिन अनुपमा ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है कि बरखा चारों खाने चित होने वाली है।

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के एक कदम से फेल होंगी बरखा की सारी चालें, शो में होगी एक और नई एंट्री
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Jun 2023 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल अनुपमा के नए प्रोमो वीडियो में अपकमिंग ट्विस्ट का हिंट दिया गया है। शो के मंगलवार के एपिसोड में कहानी फिर नया मोड़ लेने वाली है और अनुपमा में एक और नए किरदार की एंट्री होगी। दरअसल समर और डिंपल की शादी के दौरान 2 औरतें कुछ चोरी करके भागती पकड़ी जाएंगी। लीला इन दोनों चोरों को धर दबोचेगी। सामान चेक करने पर पता चलेगी कि उन चोरों के पास दुल्हन के मेकअप का सामान और कपड़े हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि ये दोनों चोर हैं कौन?

समर-डिंपल की शादी में पहुंचे दो चोर कौन हैं?
दूसरे चोर के बारे में कहना मुश्किल है लेकिन एक चोर के बारे में साफ हो चुका है कि यह कोई और नहीं बल्कि डिंपल की मां है। शो के स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि डिंपल की मां ही चोर बनकर चेहरा छिपाकर उसकी शादी में शरीक होने पहुंची थी। बात जब और खुलेगी तो पता चलेगा कि यह सब कुछ अनुपमा का ही किया धरा था। अनुपमा चाहती थी कि किसी तरह से डिंपल की शादी को खास बनाए और उसकी शादी में कम से कम उसकी मां जरूर हो।

अनुपमा की इस एक चाल से हार जाएगी बरखा
जब यह बात डिंपल को पता चलेगी तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाएगी। वह अपनी मां से गले लगकर खूब रोएगी और साथ ही साथ अनुपमा का शुक्रिया अदा भी करेगी। शो के फैंस मानकर चल रहे हैं कि अनुपमा की इस कोशिश से बरखा की वो सारी चालें नाकाम हो जाएंगी जो उसने डिंपल को भड़काने और अनुपमा के परिवार के खिलाफ करने के लिए चली थीं। लेकिन साथ ही एक और नजरिया भी इस सिचुएशन को लेकर बनाया जा रहा है। चलिए जानते हैं क्या।

क्या फिर एहसान फरामोश निकलेगी डिंपल?
दरअसल डिंपल इससे पहले भी कई बार एहसान फरामोश निकल चुकी है। चाहे उसकी जान बचाना हो, उसके साथ खड़े रहना, उसे गुंडों से बचाना, उसके लिए लड़ना, उसे आशियाना देना या फिर टूटती शादी बचाना। अनुपमा ने डिंपल पर इतने एहसान किए हैं जिनकी गिनती ही खत्म नहीं हो सकती। लेकिन हर बार डिंपल एहसान फरामोश निकली है और उसने अनुपमा का सपोर्ट करने की बजाए हमेशा उसकी खिलाफत ही की है। ऐसे में देखना होगा कि क्या इस बार वो बदलेगी या नहीं।