Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Spoiler Alert Pakhi to Misbehave with Mother Provoked by Malati Devi - Entertainment News India

Anupamaa Spoiler: अनुपमा ही नहीं बा-बापूजी को भी जलील करेगी पाखी, गुरु मां की खुशी का नहीं कोई ठिकाना

Anupamaa Upcoming Twist Spoiler: गुरु मां मालती देवी ने अनुपमा की लाडली बेटी पाखी के दिमाग में ऐसा जहर भरा है कि वह अपनी मां के साथ-साथ अपने दादा-दादी के साथ भी बदतमीजी पर उतारू हो गई है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 02:56 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा के मेकर्स लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप की पोजिशन को वापस पाने की कोशिश में लगे हुए हैं। शो में कुछ नए ट्विस्ट और टर्न लाने की कोशिश की जा रही है ताकि दर्शक फिर दोबारा इस धारावाहिक को देखने के लिए लौटें। शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गुरु मां का जादू पाखी के सिर चढ़कर बोलेगा। वह अपनी मां और बडी के साथ-साथ अपने दादी-दादा के साथ भी बदतमीजी पर उतर आएगी।

पाखी को किस बात पर लगी मिर्ची?
अनुपमा सीरियल के नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि पाखी कपाड़िया मेंशन में अनुपमा, अनुज, मालती देवी और बा-बापूजी के साथ बैठकर नाश्ता कर रही होगी। अनुपमा को बा-बापूजी के लिए नाश्ता परोसते देखकर पाखी को मिर्ची लग जाएगी।

अनुपमा से बदतमीजी करेगी पाखी
स्वीटी फिर एक बार अपनी मां के साथ बदतमीजी करेगी और उससे कहेगी कि यहां कपाड़िया मेंशन में तो सभी अपना खाना खुद लेते हैं ना! फिर क्यों पाखी बा-बापूजी के लिए खाना सर्व कर रही है। अपनी मां को नौकरानी तक कह चुकी अनुपमा अपनी मां के इस बर्ताव पर सवाल उठाएगी।

पाखी को करारा जवाब देगी अनुपमा
अपनी बेटी के इस सवाल का करारा जवाब देते हुए अनुपमा कहेगी कि उसे बा और बापूजी को खुद से खाना परोसकर खिलाना पसंद है। लेकिन पाखी की जुबान कहां रुकने वाली थी। उसने कहा- आपने ही इन लोगों की आदत बिगाड़कर रखी है, और फिर ये लोग आपको बात-बात पर शाह हाउस बुला लेते हैं।

अनुज कपाड़िया देगा बीच में दखल
अनुपमा कहेगी कि वह अपने दादा-दादी के लिए 'इन लोग' कैसे कह सकती है। पाखी की कैंची सी चलती जुबान को लगाम देने के लिए अनुज कपाड़िया बीच में दखल देगा और पाखी से कहेगा कि अगर उसे सबके साथ बैठकर खाना खाना है तो तमीज से पेश आना होगा। वरना वो अंदर जाकर अकेले खाना खा सकती है।

गुरु मां की खुशी का नहीं ठिकाना
पाखी को अपनी मां और दादा-दादी से इस तरह का बर्ताव करते देखकर गुरु मां मालती देवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। गुरु मां तो चाहती ही नहीं थी कि बा-बापूजी इस घर में आएं, लेकिन अब जब वो आ गए हैं तो वह पाखी को मोहरा बनाकर अपना उल्लू सीधा कर रही है। वह पाखी के जरिए अनुपमा से वो सब कहलवा रही है जो वह खुद कभी नहीं कह पाई।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें