Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Spoiler Alert 24 December 2021 Vanrajs ex wife Anupamaa will use Malvika to take revenge from Kavya read details - Entertainment News India

Anupamaa: मालविका को अपने घर में रहने की इजाजत देगा वनराज, इस बार अनुपमा खेलेगी बड़ा खेल

मशहूर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में रोजाना हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिलता है। अनुपमा को वनराज की जिंदगी से निकालने के बाद काव्या ने चैन की सांस ली ही थी कि अब मालविका ने उसकी नींद उड़ा रखी...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Dec 2021 02:34 PM
हमें फॉलो करें

मशहूर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में रोजाना हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिलता है। अनुपमा को वनराज की जिंदगी से निकालने के बाद काव्या ने चैन की सांस ली ही थी कि अब मालविका ने उसकी नींद उड़ा रखी है। वैसे तो कहने को मालविका अनुज कपाड़िया की बहन है, लेकिन अब तक सिर्फ वनराज के साथ ही उसकी अच्छी बन रही है। ये सब देखकर अब काव्या को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं मालविका उसे अनुपमा की जगह पर लाकर ना खड़ा कर दे। अनुपमा के नए एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि काव्या के होश उड़ने वाले है। 

अनुपमा बनकर दिल जीतना चाहेगी काव्या 

काव्या को अब सिर्फ यही लग रहा है कि वो अनुपमा की तरह बनकर ही वनराज का दिल जीत सकती है। आज के एपिसोड में काव्या बिल्कुल अनुपमा की तरह ही वनराज की एक-एक चीज का ध्यान रखने की कोशिश करेगी और खुद अपने हाथों से उसका टिफिन तैयार करेगी। काव्या को ये सब करता हुआ देखकर वनराज उसे उल्टा ताना ही मारेगा। इस वजह से एक बार फिर काव्या और वनराज के बीच बहस होगी। वनराज काव्या से कहेगा कि अगर वो चाहती है कि घर में शांति बनी रहे तो वो तलाक के पेपर्स पर साइन कर दे। 

मालविका को घर में रखेगा वनराज 

अनुज और अनुपमा मालविका को ढूंढते हुए परेशान होंगे और उन्हें बार-बार ये बात सताइएगी कि कहीं मालविका खुद के साथ कुछ गलत ना कर ले। दूसरी ओर मालविका वनराज के घर में जाकर बा से परमिशन मांगेगी कि उसे उनके घर में रहने दिया जाए। मालविका की बातों को सुनते ही काव्या के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। काव्या को तब झटका लगेगा जब वनराज मालविका को शाह हाउस में रहने की इजाजत दे देगा। 

अनुपमा चलेगी सबसे बड़ा दांव

अनुज और अनुपमा मालविका को ढूंढते-ढूंढते शाह हाउस पहुंच जाएंगे। काव्या मालविका पर खूब चिल्लाएगी और अनुज अपनी बहन की बेइज्जती नहीं सह पाएगा। तभी मालविका अपना फैसला सुनाएगी कि उसे अपने राज (वनराज) के साथ ही रहना है। अनुपमा भी मालविका को शाह हाउस में रहने की अनुमति दे देगी। अनुपमा का ये फैसला सुनकर काव्या के साथ-साथ हर किसी को झटका लगने वाला है। 

ऐप पर पढ़ें