Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Social Media Reaction Anupamaa Anuj MaAn Fans Asked for change of track

Anupamaa: दर्शकों को नहीं पसंद आ रही कहानी, बोले- सुकून चाहते हो तो मत देखा ये शो

Anupamaa Twitter Reaction: दर्शकों को अनुज और अनुपमा का अलग होना पसंद नहीं आ रहा है। MaAn के फैंस चाहते हैं कि एक बार फिर अनुज और अनुपमा पहले की तरह अपने प्रॉब्लम का सॉल्यूशन निकालें।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 March 2023 02:01 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इस वक्त अनुज और अनुपमा के ईद-गिर्द कहानी बुनी जा रही है। दरअसल, छोटी अनु के चले जाने की वजह से अनुज और अनुपमा दुखी हैं। लेकिन, अनुज को संभालने के लिए अनुपमा नॉर्मल बिहेव करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में अनुज और अनुपमा के बीच की गलतफहमियां बढ़ने लगी हैं। एक तरफ, अनुपमा अपने अनुज को इस हालत में देख नहीं पा रही है। दूसरी तरफ, अनुज को ये लगने लगा है कि छोटी अनु के बिना भी अनुपमा खुश है। इन्हीं गलतफहमियों के चलते अनुज-अनुपमा बात नहीं कर रहे हैं और दोनों के बीच की दूरियां बढ़ती जा रही है। लेकिन, दर्शकों को अनुज और अनुपमा का दूर होना पसंद नहीं आ रहा है। वह सोशल मीडिया पर सीरियल की कहानी बदलने की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ सीरियल न देखने की बात कर रहे हैं।  

क्या बोल रही है पब्लिक?
एक यूजर ने लिखा, 'मैं अनुज को इतनी बुरी हालत में नहीं देख सकता.. मुझे डिप्रेशन होने लगा है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर आप अपने मेंटल हेल्थ की परवाह करते हैं तो कृपया इस शो को न देखें।' वहीं, कुछ यूजर्स अनुपमा का साइड ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'अनुपमा को हर एक इंसान को तलाक देकर 
किसी ऐसी जगह चले जाना चाहिए जहां कोई भी उसे कॉन्टेक्ट न कर पाए। उस औरत को थोड़ा ब्रेक दो भाई। पहले वनराज और अब अनुज।' दूसरे ने लिखा, 'ठीक है, हम मानते हैं कि अनुज सबसे अच्छा हैं लेकिन, वह अभी क्या कर रहा है ?? क्या वह अनुपमा को इतना ही जानता है?'

अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा पर भड़केगा अनुज
अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपने दोस्त धीरज के साथ होली सेलिब्रेट करने शाह हाउस पहुंचता है। वह देखता है कि अनुपमा अपने परिवार और तीनों बच्चों के साथ कितनी खुश है। वह अनुपमा की हंसी के पीछे छिपे दर्द को न देखकर उसकी स्माइल को देखता है और समझ बैठता है कि अनुपमा को छोटी अनु के चले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ा है। इसी गुस्से में वह सबके सामने अनुपमा पर भड़क जाता है। 

ऐप पर पढ़ें