फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa: अनुपमा एक और नए चेहरे की एंट्री, नया तूफान खड़ा करेंगे करण त्रेहान?

Anupamaa: अनुपमा एक और नए चेहरे की एंट्री, नया तूफान खड़ा करेंगे करण त्रेहान?

Anupamaa New Entry: अनुपमा शो में रीसेंटली दो नए चेहरे दिखाए गए थे। ट्रैक से लग रहा था कि अनुज और अनुपमा अब सुकून की जिंदगी जी सकेंगे लेकिन उनके लिए नया चैलेंज आ रहा है। शो में नए किरदार आ रहा है।

Anupamaa: अनुपमा एक और नए चेहरे की एंट्री, नया तूफान खड़ा करेंगे करण त्रेहान?
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 29 Nov 2022 04:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा शो स्टार प्लस के पॉप्युलर सीरियल्स में से एक है। टीआरपी चार्ट में भी इसका नाम सबसे टॉप पर रहता है। शो में हाल ही में कुछ नए किरदार लाए गए हैं। निर्मित और डिंपल का ट्रैक चल रहा है। अब एक और नए चेहरे के शो में आने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स हैं कि करण त्रेहान अनुपमा की मुश्किलें बढ़ाने आ रहे हैं। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि शो का ट्रैक किस ओर जाता है।

अनुपमा के लिए नया चैलेंज

अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली एक मुसीबत निपटा नहीं पातीं कि उनके सामने दूसरी परेशानी आ जाती है। उनकी फेवरिट इन सिचुएशंस को कैसे डील करती है, यह देखना दर्शकों को पसंद आता है। इस समय शो में अनुज और अनुपमा की शादी के बाद का ट्रैक दिखाया जा रहा है। दोनों मिलकर जीवन में आने वाली परेशानियों का सामना कर रहे हैं। साथ में वनराज के परिवार के साथ भी उतार-चढ़ाव दिखाए जा रहे हैं। अब शो में नया चेहरा आने वाला है। पाखी ने डिंपल के सहारे रची साजिश, फूटेगा भांडा?

नेगेटिव रोल में होंगे करण?

अनुपमा में दो नए चेहरे आ चुके हैं। अनुपमा ने डिंपल को न्याय दिलाने के लिए अपनी और अपने परिवार की जिंदगी खतरे में डाल ली है। शो में अब तक जो दिखाया गया है और अपडेट्स हैं उनके हिसाब से डिंपल का रेप करने वाले लड़कों को अनुपमा पकड़वा देगी। अब खबर है कि शो में करण त्रेहान उन लड़कों के गैंग लीडर बनकर एंट्री लेंगे। उनका रोल क्या होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है करण नेगेटिव रोल में होंगे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।