Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Upcoming: मालती देवी की चाल का हुआ पर्दाफाश, अब अनुपमा सिखाएगी गुरु मां को सबक

Anupamaa Upcoming: मालती देवी की चाल का हुआ पर्दाफाश, अब अनुपमा सिखाएगी गुरु मां को सबक

Anupamaa Promo: अनुपमा के आगे आने वाले एपिसोड में गुरु मां को अनुपमा सबक सिखाते हुए नजर आ सकती है। मालती देवी ने छोटी अनु के स्कूल फंक्शन के बारे में अनुज-अनुपमा को नहीं बताया है।

Anupamaa Upcoming: मालती देवी की चाल का हुआ पर्दाफाश, अब अनुपमा सिखाएगी गुरु मां को सबक
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 8 Nov 2023 07:50 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Kal Kya Hoga: आज के एपिसोड में देखने को मिला है कि कैसे अनु को लेकर अनुपमा ने मालती देवी को सीधी नसीहत दे दी है लेकिन उसके बाद भी उस पर असर नहीं हुआ है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में मालती देवी की चाल का पर्दाफाश हो जाएगा। मालती देवी ने किसी को नहीं बताया है कि छोटी अनु के स्कूल में फंक्शन है और वो खुद अकेले ही चली गई है। कल ये बात अनुपमा को पता लग जाएगी। जानें कल के एपिसोड में क्या कुछ होगा...

मालती देवी पहुंची स्कूल
कल के एपिसोड में और ड्रामा देखने को मिलेगा। प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि बरखा, रोमिल और अनुज, नाश्ता कर रहे होंगे और इस दौरान अनुपमा, अनुज से कहेगी- 'आप लोग नाश्ता करिए, मैं छोटी अनु को लेने जा रही हूं।' तभी बरखा कहेगी कि छोटी अनु को लेने के लिए मालती देवी गई हैं। ये सुनकर अनुज के साथ ही अनुपमा के भी चेहरे का रंग उड़ जाएगा। दूसरी ओर स्कूल के स्पोर्ट्स एनुअल फंक्शन में छोटी अनु और मालती देवी बैठे होंगे। 

मालती देवी ने कहा झूठ
इस दौरान छोटी अनु, सोचेगी कि मम्मी-पापा अभी तक नहीं आए। इस पर मालती देवी कहेगी कि वो दोनों बिजी है। इसके बाद आगे देखने को मिलेगा कि मालती देवी को फोन करेगी अनुपमा तो हेल्पर से बात होगी, जो बताएगा कि मालती देवी स्कूल के अंदर है। इसके बाद अनुपमा को पता लगेगा कि छोटी अनु के स्कूल में आज फंक्शन है। मैडम कहेंगी कि अनुपमा किसी वजह से नहीं आ पाई हैं तो अनु के साथ उनकी दादी पार्टीसिपेट करेंगी।

स्कूल की ओर दौड़ी अनुपमा
इसके दूसरी ओर अनुपमा, तेजी से भागते हुए दिखेगी ताकि वो अनु के स्कूल फंक्शन में पहुंच सके। लेकिन सड़क पर ही गिर पड़ेगी। अब क्या अनुपमा, अनु के स्कूल में टाइम से पहुंच पाएगी और अगर नहीं तो मालती देवी की इस चाल का क्या जवाब मिलेगा। क्या अनुपमा, ये सब अनुज को भी बताएगी या फिर रिश्ते का लिहाज कर गुरु मां को माफ कर देगी।
 

ऐप पर पढ़ें