Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa serial update anuj returns home now barkha will get shock to see vanraj in janashtami - Entertainment News India

Anupamaa: अनुज के घर लौटते ही अनुपमा बरखा को देगी झटका, वनराज के साथ संभालेगी बिजनस?

Anupamaa Serial Gossip: अनुपमा सीरियल में अनुज के घर लौटने पर हर कोई खुश है बस बरखा का चेहरा उतर गया है। अब अनुपमा उसके इरादों पर पानी फेरेगी और उसके बिजनस हड़पने के प्लान को चौपट करेगी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 18 Aug 2022 03:50 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के शो अनुपमा में लीड किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली की जिंदगी मे हमेशा कोई न कोई परीक्षा चलती रहती है। हालांकि अनुपमा इसे हिम्मत के साथ डील करती है और दर्शकों को यही बात उनका फैन बनाती है। अनुपमा शो के ट्रैक में इस वक्त भी कुछ ऐसा ही चल रहा है। अनुज का एक्सीडेंट होने के बाद कपाड़िया फैमिली के कुछ सदस्य उसका बिजनस हड़पने की कोशिश में लगे हैं। उन लोगों की मंशा भांपकर अब अनुपमा अपना ऐसा रूप दिखाएगी की दर्शक खुश हो जाएंगे।

अनुपमा लेती है अनुज को घर लाने का फैसला

अनुपमा में अनुज के ऐक्सीडेंट के बाद दर्शक काफी परेशान थे। अब फाइनली अनुज घर आने वाला है। अनुपमा के मुंह से अनुज के घर आने की बात सुनकर बरखा परेशान हो जाती है। अनुपमा फैसला करती है कि वह अनुज को घर लेकर आएगी। अनुपमा बताती है कि आईसीयू का सेटअप घर पर लग जाएगा और नर्स आ जाएगी। 

अनुपमा बनेगी बड़ी बिजनस वुमन?

छोटी अनु अनुज के आने का इंतजार करती है। उसके वेलकम की तैयारी करती है। अनुज घर आता है तो बेहोश होता है जिसे देखकर अनु को दुख होता है। सब लोग अनुज के ठीक होने की विश करते हैं। बरखा अनुपमा से चेक में साइन मांगती है लेकिन अनुपमा इनकार कर देती है। अनुपमा उसे चेतावनी देती है कि वह वही कर देगी जो अनुज करना चाहता था। वहीं जन्मअष्टमी की पूजा में अनुपमा वनराज को बुलाती है जिससे बरखा फिर से शॉक्ड रह जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब अनुपमा वनराज के साथ मिलकर अनुजका बिजनस संभालेगी। जैसा कि पहले भी रिपोर्ट्स में आ चुका है अनुपमा बड़ी बिजनसवुमन बनेगी। अब सीरियल में अनुपमा का बदला रूप देखने को मिलेगा। वह बरखा की हर चालाकी का मुंहतोड़ जवाब देगी। 

ऐप पर पढ़ें