Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa serial upcoming twist anupama to get pregnant with anuj child claim a few reports

Anupmaa Twist: अनुज के बच्चे की मां बनने वाली है अनुपमा? आ सकता है जबरदस्त ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Story: अनुपमा शो की आगे की कहानी को लेकर एक शॉकिंग अपडेट आ रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा को पता चलेगा कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है।

Anupmaa Twist: अनुज के बच्चे की मां बनने वाली है अनुपमा? आ सकता है जबरदस्त ट्विस्ट
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 30 March 2023 06:02 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल में अनुज और अनुपमा के अलग होने की हिंट मिल चुकी है। अगले हफ्ते के प्रीकैप में दिखाया गया है कि अनुज अनुपमा की मां कांता से अलग होने की बात कहता है। वह बोलता है कि अनुपमा से जाकर कह दे कि अनुज नाम का चैप्टर खत्म हो चुका है। अब आने वाली कहानी को लेकर कई रिपोर्ट्स और कयास लगाए जा रहे हैं। इनमें से एक रिपोर्ट के मुताबिक, अलग होने के बाद अनुपमा को पता चलेगा कि 50 साल की उम्र में वह अनुज के बच्चे की मां बनने वाली है। वह उस बच्चे के सहारे अपनी जिंदगी बिताने की कोशिश करेगी और एक बार फिर नई राह चुनेगी। हालांकि बायोलॉजिकली इस उम्र में ऐसा होना असंभव तो नहीं पर रेयर है लेकिन सीरियल में कुछ भी हो सकता है। वहीं यह भी चर्चा है कि अनुपमा अब एक अनाथालय में बच्चों का सहारा बनेगी।

प्रेग्नेंट होगी अनुपमा
रुपाली गांगुली स्टारर पॉप्युलर टीवी शो में इस वक्त रुलाने वाला ट्रैक चल रहा है। दर्शकों का भरोसा एक बार फिर से प्यार से उठ चुका है। दिखाया गया है कि अनुपमा के कहने पर कांता अनुज को समझाने जाएगी। अनुज रो-रोकर उससे बोलेगा कि अनुज का चैप्टर अनुपमा के जीवन में क्लोज हो गया। कांता अनुज की आंखों में दुख पढ़ लेगी। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज और अनुपमा अब अलग हो जाएंगे। अनुज छोटी की वजह से माया के घर पर रहेगा। वहीं अनुपमा जीवन में आगे बढ़ेगी। वह अनाथालाय में बच्चों को संभालेगी। वहीं अनुपमा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि यह भी हो सकता है कि अनुपमा अनाथालय के बच्चों की मां बने न कि फिजिकली प्रेग्नेंट होकर। मेकर्स ने क्या तय किया है, यह जल्द ही पता चल जाएगा।

चल रही हैं ये थिअरीज
शो में नई एंट्री होने की बात भी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स में था कि नीना गुप्ता को इसके लिए अप्रोच किया है। वह अनुपमा को जीवन में आगे बढ़ने का हौसला देंगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स हैं कि छोटी माया की सच्चाई बताएगी और अनुज को अपनी करनी पर पछतावा होगा। हालांकि तब तक अनुपमा जीवन में आगे बढ़ जाएगी। शो में अनुज की बहन मुक्कू की एंट्री की बात भी सामने आ चुकी है। ये हो सकता है कि अनुज और अनुपमा के अलग होने का ट्रैक लंबा चल जाए लेकिन पूरी उम्मीद है कि अनुपमा-अनुज फिर से एक होंगी। मेकर्स भी हिंट दे चुके हैं और दोनों का प्यार शो की यूएसपी भी है।

ऐप पर पढ़ें