Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa serial upcoming story anupama will leave anuj will live a new life after memory loss

Anupamaa Upcoming: याददाश्त खोएगी अनुपमा, साड़ी छोड़कर दिखेगा मॉडर्न अवतार?

Anupamaa: अनुपमा सीरियल में अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां बढ़ गई हैं जिसका फायदा वनराज उठाने की कोशिश कर रहा है। यह ट्रैक #MaAn के फैन्स को पसंद नहीं आ रहा। रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स नया ट्विस्ट लाएंगे

Kajal Sharma हिंदुस्तान टाइम्स, मुंबईThu, 23 March 2023 06:47 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा का करंट ट्रैक दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है। बात तलाक तक पहुंच गई है। इस बीच वनराज मौके का फायदा उठाएगा और अनुपमा को अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश करेगा। वहीं एक और रिपोर्ट की मानें तो अनुपमा की कहानी बदलने वाली है। इसमें भी मेकर्स घिसा-पिटा ट्विस्ट लाने वाले हैं। जिसमें अनुपमा हादसे में यादाश्त खो बैठेगी। लोग उसे मरा समझ लेंगे और वह दूसरी जिंदगी शुरू करेगी। हालांकि शो में इस बदलाव की मेकर्स की तरफ से हिंट नहीं मिली है। 

घर छोड़कर जाएगी अनुपमा
अनुपमा की जिंदगी में दुखों का पहाड़ एक बार फिर से टूट पड़ा है। छोटी अनु के घर से जाने के बाद अनुज डिप्रेशन में है और अनुपमा से नफरत करने लगा है। होली पर वह उस पर जमकर गुस्सा निकालता है। वह अनुपमा से बोलेगा कि रिश्ते में घुटन होती है। अब अनुपमा के साथ नहीं रहना चाहता। वह उससे दूर जानना चाहता है। यह जानकर अनुपमा को धक्का लगता है। वह उससे बोलती है कि 26 साल इंतजार क्यों किया। अनुपमा को अनुज के वादे याद आते हौं वहीं अनुज को छोटी अनु। अनुपमा बहुत मनाने की कोशिश करती है। वह उससे बोलेगी कि अगर दूर जाना था तो पास क्यों आए। अनुपमा के रोने का अनुज पर कोई असर नहीं पड़ता। उसके दिमाग पर शॉक लगता है और वह घर छोड़कर जाने लगती है। 

नए गेटअप में दिखेगी अनुपमा
वह सबसे दूर जाना चाहती है। अनुपमा के जाने पर वनराज और काव्या उसे खोजने की कोशिश करते हैं वहीं अनुज पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता। अब सीरियल के अपकमिंग ट्रैक को लेकर दो तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पहला, अनुज और अनुपमा का साथ छूटेगा और फिर से वनराज के साथ कहानी शुरू होगी। दूसरा अनुपमा का एक्सीडेंट हो जाएगा। लोग उसे मरा समझ लेंगे लेकिन उसे गांववाले बचा लेंगे। उसकी यादाश्त चली जाएगी और वह हिल स्टेशन में नए परिवार के साथ नई जिंदगी जिएगी। अनुपमा की आगे की कहानी क्या होगी यह तो जल्द ही पता चल जाएगा। लेकिन अनुज और अनुपमा का अलग होना कई दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा। टीआरपी गिरते ही मेकर्स को जरूर इस पर सोचना होगा।

ऐप पर पढ़ें