फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa: 'अनुपमा' ने बांधी अक्षय कुमार को राखी, बताया कैसी थी 'अक्की' संग पहली मुलाकात?

Anupamaa: 'अनुपमा' ने बांधी अक्षय कुमार को राखी, बताया कैसी थी 'अक्की' संग पहली मुलाकात?

Anupamaa and Akshay Kumar Raksha Bandhan Episode: रुपाली गांगुली और अक्षय कुमार एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं और लेकिन अपने-अपने बिजी शेड्यूल के चलते कम ही एक दूसरे से मिल पाते हैं।

Anupamaa: 'अनुपमा' ने बांधी अक्षय कुमार को राखी, बताया कैसी थी 'अक्की' संग पहली मुलाकात?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 01:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

TRP क्वीन रुपाली गांगुली और अक्षय कुमार जल्द ही स्टार प्लस पर एक साथ नजर आएंगे। टीवी शो 'अनुपमा' में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली 'रविवार विद स्टार परिवार' में भी नजर आती हैं और उनके शो की पॉपुलैरिटी ऐसी हो चुकी हैं कि सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए अक्सर ही 'रविवार विद स्टार परिवार' के मंच पर आते हैं। पिछले दिनों रणबीर कपूर इस शो में नजर आए थे और अब अगले रविवार को एक्टर अक्षय कुमार शो की स्टार कास्ट के साथ नजर आएंगे।

रुपाली गांगुली ने अक्षय कुमार को बांधी राखी
अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' को प्रमोट करने के लिए शो पर पहुंचे जहां छोटे पर्दे की अनुपमा यानि एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने खिलाड़ी कुमार को राखी बांधी। बता दें कि रुपाली गांगुली और अक्षय कुमार एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं और लेकिन अपने-अपने बिजी शेड्यूल के चलते कम ही एक दूसरे से मिल पाते हैं। हालांकि 'रविवार विद स्टार परिवार' ने उन्हें फिर एक बार मिलने का और साथ में रक्षाबंधन मनाने का मौका दिया।

अक्षय के साथ रुपाली की पहली मुलाकात
शो में रुपाली गांगुली ने अक्षय कुमार के साथ उनकी पहली मुलाकात के बारे में बताया, 'अक्षय कुमार हमारे लिए परिवार का हिस्सा हैं। मेरे पिता ने उन्हें उनके शुरुआती दिनों में साइन किया था और इस तरह हम उन्हें जानते थे। जब हम उनसे मिले तो हम उनके स्वभाव को देखकर बहुत आकर्षित हुए। मुझे याद है मेरे पिता ने कहा था कि यह व्यक्ति स्टारडम के लिए बना है।'

अक्षय कुमार कैसे हो गए रुपाली के करीब
रुपाली गांगुली ने अक्षय कुमार की तारीफ में कहा, 'अक्षय समय के पाबंद, मेहनती और बहुत सीधे-सादे इंसान हैं। जब हम पापा की फिल्म के लिए बाहर जाते थे, तो मुझे याद है कि अक्षय सुबह जल्दी 4 बजे उठकर एक्सरसाइज करते थे। मेरे पिता को उन पर बहुत गर्व था और वे उन्हें देखकर बहुत खुश रहा करते थे। मेरे पिता की वजह से अक्षय मेरे बहुत करीब हो गए और मैंने उन्हें 'राखी' बांधना शुरू कर दिया।'

1992 में पहली बार बांधी थी अक्षय को राखी
रुपाली गांगुली ने बताया कि वह हमेशा मुझे एक छोटी बहन के रूप में देखते हैं। मैंने उन्हें 5 साल से ज्यादा समय तक राखी बांधी। अब वे इतने बड़े इंसान हो गए हैं तो थोड़ा अजीब लगने लगा है। जीवन आपको अलग-अलग जगहों पर ले जाता है और कभी-कभी आपका संपर्क कुछ रिश्तों से टूट जाता है। 1992 में मैंने उन्हें 'राखी' बांधना शुरू किया और अब सीधे 2022 में आखिरकार मुझे उन्हें देखने और एक बार फिर राखी बांधने का मौका मिला। इन सभी के लिए 'स्टार प्लस' और 'रविवार विद स्टार परिवार' का बहुत-बहुत धन्यवाद !

epaper