Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Promo: अब अनुज ने दिखाए अनुपमा को अमेरिका के सपने, क्या होगाअनु का फैसला?

Anupamaa Promo: अब अनुज ने दिखाए अनुपमा को अमेरिका के सपने, क्या होगाअनु का फैसला?

Anupamaa Upcoming Promo: अनुपमा के पास अभी तक 2 बार अमेरिका जाने का मौका आया लेकिन किसी न किसी वजह से रह गया। ऐसे में अब क्या अनुपमा इस बार अमेरिका जा पाएगी? अनुज भी उसे यही सपना दिखा रहा है।

Anupamaa Promo: अब अनुज ने दिखाए अनुपमा को अमेरिका के सपने, क्या होगाअनु का फैसला?
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 26 Nov 2023 09:10 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Promo: स्टार प्लस के शो अनुपमा में बीते कुछ वक्त में बैक टू बैक किरदारों को गायब कर दिया गया है। पहले जहां समर की मौत हुई तो उसके बाद तोषू-किंजल, यूके चले गए। वहीं कहानी के मुताबिक वनराज भी थैरेपी ले रहा है। हालांकि जो किरदार हैं, उनके बीच भी काफी कुछ देखने को मिल रहा है। अनुपमा का ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है और दर्शकों को यही बात शो से बांधे रखती है। जानें शो में आगे क्या कुछ होगा...

अनुपमा में कल क्या होगा?
कल के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज-अनुपमा साथ में आइसक्रीम खा रहे होंगे और हैप्पी मूड एन्जॉय कर रहे होंगे। इस पर अनुज फिर से कहेगा कि क्यों न हम कहीं घूमने चले। अनुज कहेगा कि क्यों न अमेरिका चलें? छोटी अनु भी नहीं गई है, ऐसे में अनुज उसे अमेरिका के सपने दिखाएगा और आखिर में पूछेगा- चलना है अमेरिका? इस दौरान अनुपमा, मुस्कुराते हुए सारी बातें सुनेगी।

आज क्या हुआ..
आज रात को आपको शो में देखने को मिलेगा कि पहले जहां पाखी की 10 लाख के चेक को लेकर अनुपमा से बहस होगी तो उसके बाद अनुज उसे चैलेंज देगा कि बिजनेस प्रपोजल लाओ, पसंद आया तो इन्वेस्ट करेंगे। अनुज के चैलेंज को पाखी मान लेगी। वहीं पाखी एक ओर जहां मालती देवी-बरखा की बोलती बंद कर देगी तो दूसरी ओर छोटी अनु के मन में भी जहर घोलने की कोशिश करेगी। वहीं बापूजी से भी शाह हाउस में गैस खुली छूट जाएगी।
 

ऐप पर पढ़ें