Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Pakhi Muskan Bamne reacts to Paras Kalnawat comments about toxicity on set

कहां है 'अनुपमा' की पाखी, क्या शो को अलविदा कहने वाली हैं मुस्कान बामने? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

Muskan Bamne urf Pakhi: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के बीते कई एपिसोड्स से पाखी नदारद हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पाखी उर्फ मुस्कान बामने शो छोड़ने वाली हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 June 2023 01:23 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इस वक्त कई ट्विस्ट और टर्नस दिखाए जा रहे हैं। पहले समर और डिंपल की शादी में अनुज-अनुपमा की मुलाकात और अब गुरु मां के ऐलान ने सबको हैरान कर दिया है। लेकिन, इन सबके बीच 'अनुपमा' के फैंस पाखी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुस्कान बामने को काफी मिस कर रहे हैं। जब से पाखी शो से गायब हुई हैं तब से उनके बारे में सोशल मीडिया पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। कुछ लोग तो ये तक कह रहे हैं कि पाखी यानी मुस्कान ने 'अनुपमा' छोड़ने का फैसला किया है। 

मुस्कान ने बताया सच
इन दावों का सच जानने के लिए हिंदुस्तान टाइम्स ने मुस्कान बामने से बात की। मुस्कान ने बताया, “मैं शो नहीं छोड़ रही हूं। दरअसल, मुझे किसी और प्रोजेक्ट की शूटिंग करनी थी इसलिए डेट्स के साथ प्रॉब्लम हो रही थी। मैंने अपने वेब शो की शूटिंग पूरी कर ली है और अब मैं 'अनुपमा' में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। लेकिन, अभी शो में दूसरा ट्रैक चालू है। जब ये ट्रैक खत्म हो जाएगा तब मैं शो में वापस आ जाऊंगी"। इतना ही नहीं, मुस्कान ने पारस कलनावत द्वारा शो पर लगाए गए इल्जामों पर भी रिएक्ट किया है।

पारस कलनावत ने किया शो पर लगाए थे कई आरोप
अभिनेता पारस कलनावत ने हाल ही में 'अनुपमा' के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए यह कहा था कि "अनुपमा के 80 फीसदी कलाकार शो छोड़ना चाहते हैं"। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया था कि 'अनुपमा' के सेट का वातावरण ठीक नहीं है। हालांकि, निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा ने पारस कलनावत की इस बात से इनकार कर दिया था। वहीं अब एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने भी शो के सपोर्ट में अपना पक्ष रखा है।

पारस और मेकर्स के बीच हुई थी प्रॉब्लम
मुस्कान ने कहा, "शो के सेट का माहौल बिल्कुल सही है। जहां तक बात पैसों की है तो उसमें भी कोई समस्या नहीं आती है। हमें हमेशा समय पर चेक मिल जाते हैं। लेकिन, हां कुछ समय पहले, पारस और मेकर्स के बीच कुछ प्रॉब्लम हुआ था। दरअसल, पारस ने डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' साइन कर लिया था और 'अनुपमा' को बीच में ही छोड़ दिया था। लेकिन, फिर तो सब कुछ सही हो गया था पता नहीं वह अब ये सारी बातें क्यों कह रहा है। मुझे तो लगता है पारस ने अपनी निजी समस्याओं के कारण शो छोड़ा था सेट के माहौल के कारण नहीं।”

ऐप पर पढ़ें