Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupamaa New Promo Video Public Review Fans Goes Angry on This - Entertainment News India

अनुपमा को बिना सिंदूर-मंगलसूत्र के देख भड़के फैंस, कहीं और खराब ना हो जाए शो की टीआरपी?

Anupamaa New Promo: टीआरपी बेहतर करने के चक्कर में कहीं मेकर्स अनुपमा सीरियल की टीआरपी और ज्यादा खराब ना कर लें। नए प्रोमो वीडियो ने शो में लीप का इशारा दिया है लेकिन यह लोगों को पसंद नहीं आया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 03:30 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa New Promo Leap: टीवी सीरियल अनुपमा की खराब होती टीआरपी के बाद मेकर्स में छटपटाहट साफ दिखाई पड़ रही है। पहले जहां DKP ने कुछ नए किरदारों को शो में लाया और तब भी बात नहीं बनी तो अब लीप डालकर पूरी कहानी ही बदलने की कोशिश की जा रही है। मेकर्स ने हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें दिखाया गया है कि अनुपमा का अमेरिका जाने का सपना पूरा हो गया है। प्रोमो वीडियो देखकर लोग खुश होने की बजाए और नाराज नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं क्यों?

प्रोमो वीडियो में अनुपमा को अमेरिका की सड़कों पर टहलते हुए दिखाया गया है। लोकेशन बहुत खूबसूरत है, लेकिन लोगों ने कुछ और ही नोटिस किया। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "ना मंगलसूत्र, ना सिंदूर, ना पति। भगवान तुम्हारा भला करे। हैप्पी दिवाली।"

एक शख्स ने नए प्रोमो वीडियो पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, "एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो DKP बाबू। अनुपमा का एक चुटकी सिंदूर, उसकी छुटकी और छोटी के पापा अनुज कपाड़िया कहां हैं?"

बता दें कि प्रोमो वीडियो में अनुपमा को बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के दिखाया गया है जिस पर दर्शक नाराज हैं। अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा का पति अनुज कपाड़िया भी मर गया है। क्या उसने अपने पूरे परिवार को खो दिया है।

मालूम हो कि पिछले दिनों YRKKH की कहानी भी मेकर्स ने पूरी तरह बदल दी थी और एक लीप के साथ शो का हर किरदार नया कर दिया था। क्या अनुपमा के मेकर्स भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें