Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Episode Review: अनुपमा का यह सीन देख भड़के लोग, रोमिल के लिए उमड़ा बेहिसाब प्यार

Anupamaa Episode Review: अनुपमा का यह सीन देख भड़के लोग, रोमिल के लिए उमड़ा बेहिसाब प्यार

Anupamaa Monday Episode Review: टीवी सीरियल अनुपमा के सोमवार के एपिसोड में दर्शकों ने जो देखा उसने उन्हें और गुस्सा दिला दिया। जानिए 20 नवंबर के एपिसोड के कुछ खास सीन्स पर पब्लिक का रिएक्शन।

Anupamaa Episode Review: अनुपमा का यह सीन देख भड़के लोग, रोमिल के लिए उमड़ा बेहिसाब प्यार
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 03:30 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Today Episode Review: टीवी सीरियल अनुपमा की खराब होती टीआरपी पर पब्लिक लगातार अपनी राय दे रही है लेकिन ऐसा लगता है कि मेकर्स इस बारे में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं। शो में लगातार वही रोना-धोना जारी है और सोमवार के एपिसोड में फिर एक बार कुछ ऐसा दिखाया गया जिससे पब्लिक को गुस्सा आया लेकिन एक सीन ऐसा भी रहा जिसने पब्लिक का दिल जीत लिया। तो चलिए जानते हैं सोमवार के एपिसोड पर पब्लिक का रिएक्शन।

रोमिल कहेगा अनु से दिल की बात
सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा की तकलीफ देखकर रोमिल भावुक हो जाएगा। वह अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगा और उसे बताएगा कि वह उसके द्वारा किए जा रहे बलिदानों का कितना शुक्रगुजार है।

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- मुझे रोमिल और बेबली से बहुत प्यार है। दो बेहद सीधे बच्चे जो कि मां की इज्जत करते हैं और उसकी अहमियत समझते हैं। एक यूजर ने लिखा- रोमिल का किरदार कितनी अच्छी तरह बेहतर बना है। वह एक अच्छे बचपन और माता-पिता का हकदार है। जिस तरह वो मान के प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया अदा करता है वो दिल जीत लेने वाला है।

बा की हालत देखकर और भड़के फैंस
लीला और बापूजी के बुरी हालत में होने और दूसरी तरफ छोटी की बिगड़ती तबीयत वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मेकर्स इससे क्या पाने की कोशिश कर रहे हैं। सिम्पैथी? मैं आपके दिमाग का यह बुलबुला फोड़ना चाहता हूं कि मुझे बा के प्रति कोई सांत्वना नहीं महसूस हो रही है।

लोगों को रोमिल के प्रति है सांत्वना
कई लोगों ने X पर लिखा है कि उन्हें रोमिल के लिए बहुत बुरा लग रहा है। वह बीमारी में तीन दिनों तक बिना खाने के था। आपको बच्चे पैदा ही नहीं करने चाहिए अगर आप उनकी देखभाल नहीं कर सकते हैं।

पब्लिक को आया इस बात पर गुस्सा
एक यूजर ने लिखा- मेकर्स का दिमाग खराब हो गया है क्या। बा और बापूजी के प्रति सांत्वना पैदा करने की कोशिश में वह इसे पूरी तरह खो रहे हैं। यहां तक कि अनुपमा के लिए भी। बेस्ट मां अपनी 7 साल की बच्ची को छोड़कर अपने अब्यूजर सास-ससुर के पास जा रही है। इस तरह की टीआरपी पब्लिक आपको नहीं देने वाली है।

ऐप पर पढ़ें