Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Upcoming: 'होटल में बॉयफ्रेंड संग..', पाखी की वजह से डिंपी फंसी, वनराज-अनुपमा में होगी लड़ाई!

Anupamaa Upcoming: 'होटल में बॉयफ्रेंड संग..', पाखी की वजह से डिंपी फंसी, वनराज-अनुपमा में होगी लड़ाई!

Anupama Upcoming Episode: अनुपमा के आज के एपिसोड में एक ओर जहां खूब ड्रामा होगा तो दूसरी ओर आने वाले एपिसोड में ड्रामा खूब आगे जाता दिखेगा। जानें क्या कुछ होगा आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं....

Anupamaa Upcoming: 'होटल में बॉयफ्रेंड संग..', पाखी की वजह से डिंपी फंसी, वनराज-अनुपमा में होगी लड़ाई!
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 09:06 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिला है कि पाखी अपनी हदें पार करती जा रही है और ऐसे में अब वो शाह हाउस में रहने चली जाएगी। अनुपमा भी कपाड़िया परिवार में किसी को भी उसे रोकने से मना कर देगी। शाह हाउस में जाते ही वनराज के कहने पर वो डिंपी पर नजर रखेगी और आखिरी में फंसा देगी। ऐसे में वनराज का पारा चढ़ जाएगा लेकिन अनुपमा भी आ जाएगी।

आने वाले प्रोमो में क्या होगा...
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा। अनुपमा के प्रोमो में देखने को मिला है कि डिंपी ने आखिरकार टीटू के साथ डांस शो में जाने का फैसला किया है और वहां पहुंच गई है। हालांकि इस दौरान डिंपी, वहां पर पाखी को देखकर हैरान रह जाती है। हालांकि तभी पाखी आते ही डिंपी पर बरस पड़ेगी और इस दौरान वनराज को भी लेकर वहां आएगी। वनराज के सामने ही पाखी, डिंपी पर आरोप लगाएगी और कहेगी कि बॉयफ्रेंड के साथ होटल जाना था। 

वनराज ने जड़ा थप्पड़
डिंपी अपनी सफाई पेश करेगी और इस पर टीटू उसे डांटेगा तो वनराज उसे थप्पड़ मार देगा। वहीं दूसरी ओर जैसे ही वनराज, टीटू को थप्पड़ मारेगा  तो इत्तेफाक से वहां पर अनुपमा आ जाएगी और वनराज के साथ ही पाखी को सुनाएगी। कल के एपिसोड में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा और पाखी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है, जिस वजह ने उसे वनराज घर में आने दिया है।
 

ऐप पर पढ़ें