Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa latest Episode twitter Reaction as Anuj tells truth to Anupama About maaya and Apologise

Anupamaa Twitter Reaction: इस वजह से माया के साथ और अनुपमा से दूर था अनुज, ट्विटर यूजर्स ने फैसले पर उठाए सवाल

Anupama Latest Episode Social Media Reaction: अनुपमा में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज, अनु को बता देगा कि आखिर क्यों वो इतने दिनों तक उससे दूर था। इस पर ट्विटर यूजर्स का क्या कहना है....

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 27 May 2023 10:31 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Reaction: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupama) में आज का एपिसोड दर्शकों के लिए काफी खास होने वाला है। आखिरकार आज सभी को पता लग जाएगा कि आखिर किस वजह से अनुज (Anuj) इतने दिन अपनी अनुपमा (Anupmaa) से न सिर्फ दूर रहा, बल्कि माया (Maaya) के साथ रहा। आखिर क्या वजह थी जो अनुज, अनुपमा के पास होकर भी दूर था और माया ने अनुज पर हक जमा रखा था। इस रिपोर्ट में न सिर्फ आपको शॉर्ट में ये बताते हैं कि आज क्या होगा, बल्कि ये भी सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कैसे रिएक्ट कर रहे हैं।

आज के एपिसोड में क्या होगा
आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुज आखिरकार अपने दिल की बात अनुपमा को बता देगा। अनुज, अनुपमा को पूरी बात बताएगा कि आखिर क्यों वो उसके पास नहीं आ पाया था। अनुज कहेगा कि माया का प्यार उसके लिए पागलपन में बदल गया था। जब अनुज आ रहा था तब माया ने उसे पकड़ लिया था, लेकिन जब अनुज ने उसे धक्का दिया तो उससे शायद माया के सिर में चोट लग गई। इस चोट से माया के दिमाग पर असर पड़ा। डॉक्टर ने कहा कि माया को एक मिनट के लिए भी अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। ऐसे में अनुज, माया को छोड़कर अनुपमा के पास नहीं आ पाया।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
अनुज की इस बात पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। एक ओर जहां ट्विटर यूजर्स का कहना है कि बेवजह इस जरा सी बात के लिए इतना लंबा सस्पेंस बनाए रखा था तो दूसरी ओर कहा जा रहा है कि ये बात तो अनुज, अनुपमा को पहले भी बता सकता था। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये कोई ऐसी वजह नहीं है जिससे आज तक अनुज को अनुपमा को न तो बात करने का मौका मिला और न ही फोन करने का। हालांकि कई ट्विटर यूजर्स अनुज के पक्ष में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अनुज ने एक दम सही किया। किसी भी मेंटल परेशानी से जूझ रहे शख्स के साथ बहुत सोच समझकर पेश आना पड़ता है और जरा सी समस्या बड़ी मुसीबत बन सकती है। वहीं ट्विटर यूजर्स की मेकर्स को सलाह है कि जल्द से जल्द अनुज और अनुपमा को एक साथ कर दो।

ऐप पर पढ़ें