फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa: मालविका के खिलाफ वनराज की घिनौनी चाल को बेनकाब करेगी काव्या, नंदिनी भी लेगी बदला?

Anupamaa: मालविका के खिलाफ वनराज की घिनौनी चाल को बेनकाब करेगी काव्या, नंदिनी भी लेगी बदला?

'अनुपमा' (Anupama) शो इन दिनों टेलीविजन स्क्रीन पर राज है। टीवी की दुनिया में यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर बना हुआ है। आने वाले एपिसोड का ट्रैक काफी...

Anupamaa: मालविका के खिलाफ वनराज की घिनौनी चाल को बेनकाब करेगी काव्या, नंदिनी भी लेगी बदला?
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Jan 2022 02:20 PM

इस खबर को सुनें

'अनुपमा' (Anupama) शो इन दिनों टेलीविजन स्क्रीन पर राज है। टीवी की दुनिया में यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर बना हुआ है। आने वाले एपिसोड का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा के नए जीवन पर और वनराज की साजिश पर केंद्रित है। रिपोर्ट की मानें तो आने वाले ट्रैक में अनुपमा-अनुज, काव्या-वनराज और मालविका के साथ ही साथ समर-नंदिनी और पाखी की जिंदगी प्रभावित होगी। हालांकि अनुपमा मजबूती से खड़ी रहेगी, लेकिन एक बार फिर से वह बा, वनराज और पाखी के गुस्से का शिकार बनेगी। रिपोर्ट की मानें तो मालविका भी अनुपमा के खिलाफ हो जाएगी, लेकिन काव्या सहित बाकी घरवाले अनुपमा को सपोर्ट देंगे। 

सेलिब्रेशन के बहाने मालविका  पर बुरी नजर रखेगा वनराज

लेटेस्ट ट्रैक में अभी घर में शाह परिवार मकर संक्रांति सेलिब्रेट करने में लगा हुआ है, लेकिन वनराज सेलिब्रेशन के बहाने मालविका पर बुरी नजर रखे हुए है और अनुज-अनुपमा को नीचा दिखाने की हर कोशिश में लगा है हुआ है। ट्रैक में देखा गया है कि मकर संक्राति मनाने के दौरान जब किंजल एक गेम के नियम के बारें में बताती है कि कोई भी पतंग उड़ाने के लिए अपने साथी को तभी चुन सकता है, जब चिट में किसी का नाम होगा। खाली चिट खाली मिलने वाला शख्स किसो को अपना पार्टनर नहीं बना सकता है। ऐसे में वनराज झूठे तरीके से मालविका को अपना पार्टनर बना लेता है। 

वनराज ने अनुपमा पर लगाया आरोप 

इसके अलावा जब सभी लोग गेम में बिजी होते हैं तो वनराज, अनुपमा पर आरोप लगाता है कि वह उन्हें सबके सामने गलत साबित करने की कोशिश कर रही है। वह अनु से पूछता है कि उसने मालविका को बोलने से क्यों रोका। अनुपमा कहती है कि मालविका को उनके बच्चों के मामले में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। इसके बाद अनुपमा वनराज को मालविका का इस्तेमाल ना करने के लिए कहती है। लेकिन वह उसकी बात टाल देते है। 

वनराज को सबक सिखाएगी काव्या

आने वाले सोमवार के ट्रैक में काव्या वनराज को एक अच्छा सबक सिखाने के लिए वापस आएगी। रिपोर्ट की मानें तो काव्या, अब मालविका को लेकर वनराज की गंदी चाल और समर-नंदिनी को दूर  करने की प्लानिंग समझ चुकी है। वहीं नंदिनी भी वनराज को बेनकाब करने की ठान चुकी है क्योंकि उसे लगने लगा है कि खून ही खून का साथ देता है। अब नंदिनी और काव्या वनराज के खिलाफ साजिश रचने के लिए एक साथ हैं क्योंकि वनराज एक बार फिर से अपनी जाल में मालविका को फंसने वाला है। इसके खिलाफ अनुपमा पहले से ही है। रिपोर्ट की मानें तो काव्या, नंदिनी अनुपमा के साथ होकर वनराज को बेनकाब करेंगी। 

epaper