Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Gossip Twitter Users Predict Malti Devi Guru Maa will reunite anuj and anupamaa throw maaya out

Anupamaa Gossip: गुरु मां के सामने आएगी माया की सच्चाई, अनुज-अनुपमा काे मिलाने के लिए उठाएंगी बड़ा कदम?

Anupamaa Twitter Gossip: टीवी सीरियल 'अनुपमा' का लेटेस्ट एपिसोड देखने के बाद फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि गुरु मां यानी मालती देवी शादी में अनुज-अनुपमा का सच जानने के बाद बड़ा कदम उठा सकती हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 6 June 2023 11:32 AM
हमें फॉलो करें

'अनुपमा' की कहानी दिलचस्प होने वाली है। 'अनुपमा' के फैंस का मानना है कि समर और डिंपल की शादी में मालती देवी का आना इस बात का बहुत बड़ा संकेत है। फैंस का कहना है कि मालती देवी ही वो औरत हैं जिन्होंने अनुज को अनाथ आश्रम में छोड़ा था। इतना ही नहीं, फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर ये तक कह रहे हैं कि मालती देवी की वजह से ही अनुज और अनुपमा का मिलन होगा।

इसी सीन को देखने के बाद फैंस ने लगाया अनुमान
आज आने वाले एपिसोड में दिखाया गया कि समर और डिंपल की शादी में मालती देवी की एंट्री होती है। जब अनुपमा मालती देवी को अंदर लेकर आ रही होती है तब अनुज उनके कदमों में अपना हाथ रख देता है। ये देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। किसी को समझ नहीं आता कि अनुज, गुरु मां के कदमों में जाकर क्यों गिर गया। लेकिन, फिर दिखाया जाता है कि गुरु मां के पैरों के ठीक नीचे फूल के साथ-साथ एक कांटा होता है। इसी कांटे से गुरु मां की रक्षा करने के लिए अनुज अपने हाथ को उनके पैरों के नीचे रख देता है। इस सीन को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर आगे की कहानी प्रीडिक्ट कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या बोल रहे हैं फैंस।

आने वाला है ट्विस्ट
एक यूजर ने लिखा, 'वाह! गुरु मां की एंट्री और उनका अनुज से मिलन कितने खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'गुरु मां ही अनुज की मां है। उन्होंने किसी मजबूरी के चलते अनुज को अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था। लेकिन, मां तो मां होती है। जब उन्हें पता चलेगा कि अनुज की जिंदगी में क्या चल रहा है तब वे यूएसए जाने का प्रोग्राम पोस्टपोन कर देंगी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कितना खूबसूरत सीन है ये। इस सीन को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि गुरु मां ही अनुज-अनुपमा का मिलन कराएंगी। फिर माया का क्या होगा?' चौथे यूजर ने लिखा, 'मैं चाहता हूं कि अनुज, गुरु मां के सामने ये डायलॉग मारे- आपने मेरी अनु की राहों में फूल बिछाए हैं, मैं आपके पैरों में कांटा कैसे लगने देता।'

ऐप पर पढ़ें