Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa gives befitting reply to barkha as she puts finger on her character serial 15 august 2022 update - Entertainment News India

Anupamaa: बरखा ने उठाई चरित्र पर उंगली, अनुपमा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Anupamaa Episode Update: अनुपमा के ऊपर इस वक्त मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस बीच अनुज के घरवाले पूरी कोशिश में हैं कि कैसे अनुपमा को किनारे लगाकर जायदाद पर कब्जा कर लें। अनुपमा देगी जवाब

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 15 Aug 2022 01:25 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल में इस वक्त अनुज की जिंदगी के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है। अनुपमा पर हर घड़ी भारी पड़ रही है। इस बीच काव्या का एक नया रूप देखने को मिलेगा। वह अनुपमा को सपोर्ट करेगी और अनुज के लिए प्रार्थना भी करेगी। वहीं छोटी अनु की समझदारी देख सभी दंग रह जाएंगे। इस बीच अनुज के घरवाले उसका बिजनस हड़पने के लिए नए-नए पैंतरे चलेंगे। बरखा अनुपमा के कैरेक्टर पर उंगली उठाएगी इस पर उसे मुंह की खानी पड़ेगी।

काव्या ने की अनुज के लिए प्रार्थना

अनुपमा में वनराज को होश आ गया है और अनुज के ठीक होने के लिए लोग प्रार्थना करेंगे। काव्या रो-रोकर भगवान से कहेगी कि उसे प्रार्थना करनी नहीं आती लेकिन अनुज ठीक हो जाएगा तो वह रोज पूजा करेगी। काव्या को रोते देख अनुपमा हैरान होती है। वहीं काव्या अनुपमा को ढांढस बंधाती है। इस बीच छोटी अनु अपने पापा को देखने की इच्छा जताती है और अनुपमा से कहती है कि वीडियो कॉल पर उसे एक बार दिखा दे वह रोएगी नहीं। अनुपमा उसकी बात सुनकर इमोशनल हो जाती है और वीडियो पर अनुज को लेटा हुआ दिखाती है। अनु अनुपमा से कहती है कि वह अनुज के लिए मैसेज भेजेगी।

अनुपमा ने की बरखा की बोलती बंद

वहीं अनुपमा को यह पता है कि अनुज की इस हालत का जिम्मेदार वनराज जरूर है लेकिन उसको मारने की कोशिश उसने नहीं की। सच क्या है यह अनुज के ठीक होने पर सामने आएगा। इस बीच बरखा हॉस्पिटल में ड्रामा करती है। वह अनुपमा के कैरेक्टर पर उंगली उठाती है। बरखा कहती है कि वह अनुज को मारने की कोशिश करने वाले वनराज को जेल पहुंचाकर मानेगी। इस पर अनुपमा वनराज की तरफ बोलती है तो बरखा उसके कैरेक्टर पर उंगली उठाती है। अनुपमा गुस्से में बोलती है कि भगवान को थैंक यू कहिएगा कि ये सब अस्पताल में कहीं। अगर घर में कही होतीं तो मैं बताती कि मेरे चरित्र पर जब उंगली उठती है तो मैं क्या करती हूं।

ऐप पर पढ़ें