फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीअनुपमा फेम एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा बने पैरेंट्स, शादी के 18 साल बाद हुई बेटी

अनुपमा फेम एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा बने पैरेंट्स, शादी के 18 साल बाद हुई बेटी

अनुपमा शो में काम कर चुके अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा अग्निहोत्री पैरेंट्स बन गए हैं। दोनों की बेटी हुई है। दिलचस्प बात यह है कि बेटी का जन्म अपूर्व के बर्थडे के दिन ही हुआ है।

अनुपमा फेम एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा बने पैरेंट्स, शादी के 18 साल बाद हुई बेटी
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 04:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो अनुपमा फेम अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा अग्निहोत्री पैरेंट्स बन गए हैं। अपूर्व और शिल्पा की बेटी हुई है जिसका जन्म 2 दिसंबर 2022 को हुआ है। अपूर्व ने बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए एक लंबा मैसेज दिया है। अपूर्व ने बताया कि उनकी बेटी का जन्म उनके बर्थडे पर ही हुआ है। बेटी और पत्नी के साथ वीडियो शेयर कर एक्टर ने लिखा, 'बस ऐसे ही मेरा इस बार का बर्थडे बहुत स्पेशल हो गया। ये सबसे प्यारा गिफ्ट है जो मुझे मिला है। बहुत ही खुशी के साथ हम आपको बताते हैं कि मैं और शिल्पा बेटी ईशानी कनु अग्निहोत्री के पैरेंट्स बने हैं। प्लीज अपना प्यार और आर्शीवाद हमारी बेटी पर बरसाएं। ओम नमः शिवाय।' इस वीडियो में आपको अपूर्व और शिल्पा की बेटी के साथ काफी क्यूट मोमेंट्स दिखेंगे।

18 साल बाद बने पैरेंट्स

अपूर्व के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। सभी कमेंट कर रहे हैं कि अब आने वाले साल आपके बहुत ही खास होने वाले हैं। बेटी के साथ लाइफ के स्पेशल मोमेंट्स को एंजॉय करने के लिए तैयार रहें। बता दें कि अपूर्व और शिल्पा 18 साल की शादी के बाद पैरेंट्स बने हैं।

दोनों की लव स्टोरी

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा अग्निहोत्री की बात करें तो दोनों की शादी साल 2004 में हुई। दोनों ने कुछ समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। शिल्पा ने कई इंटरव्यूज में कबूला है कि उन्हें पहले अपूर्व से प्यार हुआ था। फिल्म परदेस में अपूर्व को देखने के बाद से ही वह उनकी फैन हो गई थीं। इतना ही नहीं शिल्पा ने यह भी बताया था कि टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने दोनों को मिलवाने में मदद की थी।

प्रोफेशनल लाइफ

अपूर्व कई फिल्मों में काम करने के बाद टीवी इंडस्ट्री में काम करने लगे थे। उन्हें घर-घर पहचान शो जस्सी जैसा कोई नहीं से मिली। वहीं शो अनुपमा में भी वह काम कर चुके हैं। हालांकि शो में वह कुछ समय के लिए ही नजर आए थे। वहीं शिल्पा शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से काफी हिट हुई थीं। वैसे शिल्पा ने 2 बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।