फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvAnupamaa Episode Review Twitter Reactions Fans Angry on Pakhi Reactions Entertainment News India

Anupamaa Review: पाखी ने अनुपमा को कहा नौकरानी तो फैंस को आया गुस्सा, पढ़िए आज के एपिसोड पर पब्लिक का रिव्यू

Anupamaa Episode Review: टीवी सीरियल अनुपमा का रविवार का एपिसोड देखने के बाद दर्शक थोड़े नाराज दिखे। दरअसल फिर एक बार पाखी अपनी मां के साथ बदतमीजी की सारी हदें पार करती दिखाई पड़ी।

Anupamaa Review: पाखी ने अनुपमा को कहा नौकरानी तो फैंस को आया गुस्सा, पढ़िए आज के एपिसोड पर पब्लिक का रिव्यू
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

Anupamaa Episode Review: टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में पाखी फिर एक बार अपनी मां के साथ बदतमीजी की सारी हदें पार करती नजर आई। सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड की खास झलकियां और कहानी पर लोगों का रिएक्शन साफ है। सीरियल में जब-जब पाखी अपनी मां से बदतमीजी करती दिखी है तब-तब दर्शकों का पारा चढ़ता दिखाई पड़ा है। अब फिर एक बार सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

पाखी को कोई कंट्रोल नहीं कर सकता
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "अनुज कपाड़िया और अनुपमा दोनों ने यह टॉन्ट सुना। 'मम्मी की लाडली बेटी यहां सो रही है।' मैं फिर कह रहा हूं कि पाखी को कोई कंट्रोल नहीं कर सकता, कोई भी नहीं।"

बा के सामने पाखी कुछ भी नहीं
एक यूजर ने एपिसोड में पाखी की बदतमीजी पर कमेंट किया, "अभी तो यह रोज होगा। पाखी बा के सामने कुछ भी नहीं है। तुमने अपने लिए और बड़ी मुसीबत मोल ले ली है अनुज और अनुपमा।"

अनुपमा ने नहीं ली कोई भी सीख
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, "यह देखकर बहुत निराशा होती है कि अनुपमा ने जिंदगी में कोई सीख नहीं ली है। अगर कोई बच्चा बीमार है, तो एक मां कुछ भी छोड़ देगी अपने बच्चे के साथ रहने के लिए।"

अनु के फैसलों पर नाराज फैंस
इस फैन ने शो की क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "अनु की प्राथमिकताएं हमेशा खराब रही हैं। वह हमेशा अपने एक्स सास ससुर को तवज्जो देती है। यहां तक कि उसकी बेटी से भी ऊपर उसके सास ससुर हैं। क्या पागलपन है यह।"

पाखी ने मां को कहा नौकरानी
अनुपमा ने जब अपनी मां को मेड कहा तो एक दर्शक ने नाराजगी दिखाते हुए कहा, "पाखी ने कहा कि उसकी मां ने इतने सालों तक उसके लिए किया वो असल में मेड बनने जैसा था और कल को हम देखेंगे कि अनुपमा इसी लड़की के लिए कॉफी बना रही होगी। जिसे लगता है कि उसकी मां असल में एक काम करने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें