फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीVIDEO: अनुपमा ने किया पारितोष को माफ? समर और तोषू संग झूमकर किया डांस

VIDEO: अनुपमा ने किया पारितोष को माफ? समर और तोषू संग झूमकर किया डांस

Anupamaa Dance: हाल ही में सोशल मीडिया पर आया वो वीडियो जिसमें अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने ऑनस्क्रीन बेटों पारितोष और समर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

VIDEO: अनुपमा ने किया पारितोष को माफ? समर और तोषू संग झूमकर किया डांस
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 09:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों मां-बेटे की दुश्मनी वाला एंगल चल रहा है। पारितोष अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को डिलीवरी के वक्त छोड़कर किसी दूसरी औरत के साथ होटल में अपनी फिजिकल नीड्स पूरी करने चला गया। जब अनुपमा को इस बारे में पता चला तो उसने सबके सामने तोषू का सच उजागर कर दिया। इसके बाद तोषू की पत्नी किंजल अपने बच्चे को लेकर उससे दूर हो गई और अब अपने परिवार के टूटने का जिम्मेदार तोषू अनुपमा को मानता है।

अनुपमा, तोषू और समर का डांस वीडियो
टीवी शो में भले ही मां और बेटे के बीच जबरदस्त टक्कर चल रही हो लेकिन रियल लाइफ में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं। इसका सबूत है हाल ही में सोशल मीडिया पर आया वो वीडियो जिसमें अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने ऑनस्क्रीन बेटों पारितोष और समर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

देखने लायक है पारितोष का रिएक्शन
मालूम हो कि शो में एक्टर आशीष मल्होत्रा अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष का किरदार निभाते हैं जबकि एक्टर सागर पारेख अनुपमा के छोटे बेटे समर का रोल प्ले करते हैं। शो में कहानी जैसे भी चल रही हो लेकिन रियल लाइफ में ये सितारे खूब मस्ती करते हैं। इस वीडियो को एक्टर सागर पारेख ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अनुज कपाड़िया ने रिकॉर्ड किया वीडियो
वीडियो को शेयर करते हुए सागर ने लिखा- अनुपमा और उसके बेटे। आखिरी में आशीष के रिएक्शन का इंतजार कीजिएगा। इस वीडियो को एक्टर गौरव खन्ना ने रिकॉर्ड किया है। गौरव शो में अनुज कपाड़िया का रोल प्ले करते हैं। रुपाली गांगुली ने कमेंट सेक्शन में उनका शुक्रिया अदा किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper