Hindi NewsEntertainmentTvAnupamaa BTS: अनुपमा के सेट पर आया बंदर, रुपाली ने आगे बढ़ाया हाथ और फिर...; वायरल हो रहा है वीडियो

Anupamaa BTS: अनुपमा के सेट पर आया बंदर, रुपाली ने आगे बढ़ाया हाथ और फिर...; वायरल हो रहा है वीडियो

Anupamaa BTS: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगूली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रुपाली और बंदर नजर आ रहे हैं।

Anupamaa BTS: अनुपमा के सेट पर आया बंदर, रुपाली ने आगे बढ़ाया हाथ और फिर...; वायरल हो रहा है वीडियो
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 02:11 PM
हमें फॉलो करें

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। दरअसल, उनका एक वीडियाे सामने आया है। इस वीडियो में रुपाली गांगुली के साथ एक बंदर नजर आ रहा है। रुपाली गांगुली जब अनुपमा के सेट पर एक सीन की शूटिंग कर रही थीं तब बंदर आया। जहां बंदर को देखकर कुछ लोग दूर भागने लगे वहीं रुपाली गांगुली बंदर के लिए खाना ढूंढने लगीं। उन्होंने हाथ में फल लिया और बंदर की तरफ अपना हाथ बढ़ाया।

फिर क्या हुआ?
बंदर फल लेने नीचे आया। उसने रुपाली गांगुली की तरफ अपना हाथ भी बढ़ाया। लेकिन, बंदर का हाथ फल तक पहुंच नहीं पाया। ऐसे में रुपाली किचन के प्लेटफॉर्म पर चढ़ गईं। उन्होंने एक बार फिर बंदर की तरफ अपना हाथ बढ़ाया और उसे फल दिया। जब से रुपाली गांगुली का ये वीडियो सामने आया है तब से पर वह ट्रेंड कर रही है। लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। यहां देखिए वीडियो।

कोरोना के दौरान किया था ये स्पेशल काम
बता दें, रुपाली गांगुली को जानवरों से बहुत प्यार है। 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में रोसेश का किरदार निभाने वाले अभिनेता राजेश कुमार ने हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान को दिए इंटरव्यू में बताया था कि रुपाली गांगुली हर वक्त बेजुबान जीवों की सेवा करती रहती हैं। उन्होंने कहा था, 'रुपाली को इतना फेम उनकी सेवा की वजह से मिला है। कोरोना के समय रुपाली ने फिल्म सिटी (जहां अनुपमा की शूटिंग होती है) जाने की स्पेशल परमिशन ली थी। हर रोज उनके घर से एक गाड़ी जाती थी और फिल्म सिटी में रहने वाले बेजुबान जीवों को खाना खिलाकर वापस आती थी। उन्हें उनकी इसी सेवा का फल मिला है।'

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें