फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa: अनुज कपाड़िया की भाभी को कैसे मिला ये रोल? अनुपमा में काम मिलने पर ऐसा था रिएक्शन!

Anupamaa: अनुज कपाड़िया की भाभी को कैसे मिला ये रोल? अनुपमा में काम मिलने पर ऐसा था रिएक्शन!

Anupamaa Spoiler Alert: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत ((Ashlesha Savant)) भी अक्षय कुमार की तरह एक बार में कई-कई प्रोजेक्ट करना चाहती हैं। अनुपमा में वह अनुज की भाभी का रोल कर रही हैं।

Anupamaa: अनुज कपाड़िया की भाभी को कैसे मिला ये रोल? अनुपमा में काम मिलने पर ऐसा था रिएक्शन!
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 11:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Anupamaa Written Udpate: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना (Rupali Ganguly and Gaurav Khanna) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में जब से एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant) की एंट्री हुई है तब से शो की टीआरपी में काफी ग्रोथ देखने को मिल रही है। टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में रहने वाले इस शो की कहानी में जब से अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की भाभी और भैया की एंट्री हुई है तब से शो में मसाला काफी बढ़ गया है। फीकी पड़ती कहानी में बिलकुल नया मोड़ आने के बाद दर्शकों का रुझान फिर एक बार शो में बढ़ गया है।

जब अश्लेषा को मिला अनुपमा का ऑफर
टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) से जुड़ने के बारे में अश्लेषा सावंत ने बताया, 'मैं हमेशा मानती रही हूं कि हर इंसान को वैसा रोल मिल ही जाता है जैसा काम वो करना चाहता है। मैंने कभी भी कोई मौका या कोई अच्छा प्रोजेक्ट ये सोचकर नहीं छोड़ा है कि मैं इसे किस तरह से मैनेज कर पाऊंगी। तो जब मुझे अनुपमा (Anupamaa) ऑफर किया गया तो मुझे इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं पड़ा क्योंकि ये एक अच्छा रोल था और मैं शो का हिस्सा बनना चाहती थी।' 

टीवी की अक्षय कुमार बनेंगी अश्लेषा?
कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant) भी अक्षय कुमार की तरह एक बार में कई-कई प्रोजेक्ट करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि ये वो वक्त है जब एक एक्टर को खुद को एक बार में एक ही प्रोजेक्ट या प्लेटफॉर्म पर काम करने तक सीमित नहीं रखना चाहिए। कोई एक फिल्म पर काम करते हुए भी एक टीवी शो या वेब सीरीज में काम करते रह सकता है।'

अनुपमा की कहानी में क्या चल रहा है?
टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की कहानी में जब से अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की भाभी और भैया ने एंट्री ली है तब से दर्शक लगातार ये सोच रहे हैं क्या वाकई बरखा अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupamaa) का बिजनेस हड़पकर उन्हें सड़क पर ला देगी? अनुज का भाई जहां काफी डीसेंट है वहीं उसकी भाभी बहुत तेज दिमाग और चालबाज है। इस सबसे अनजान अनुपमा (Anupamaa) हमेशा की तरह सभी को खुश रखने की कोशिश में लगी हुई है।

epaper