Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa anuj accident upcoming episode twist vanraj will go to icu full episode twist - Entertainment News India

Anupamaa: वनराज और अनुज दोनों पहुंचेंगे ICU, असली विलन खेलेगा गंदा खेल

Anupamaa Spoiler: अनुपमा की जिंदगी में बड़ा तूफान आने वाला है, जिसके लिए उसके फैन्स भी डरे हुए हैं। वनराज और अनुज को मौत के जाल में फंसाने वाला चलेगा गंदी चाल, दोषी बन जाएगा वनराज।

Anupamaa: वनराज और अनुज दोनों पहुंचेंगे ICU, असली विलन खेलेगा गंदा खेल
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 8 Aug 2022 02:58 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल का लेटेस्ट एपिसोड लोगों को काफी पसंद आया। इसमें अनुपमा और अनुज का रोमांस और डांस दिखाया गया। दोनों को साथ खुश देखकर दर्शक भी काफी खुश हुए। अब आने वाले ट्रैक को लेकर दर्शक काफी डरे हुए हैं। प्रोमोज में खुलासा हो चुका है कि अनुज का एक्सीडेंट होने वाला है। अनुज मौत के मुंह में पहुंचेंगा जिसे देखकर अनुपमा बेसुध हो जाएगी। लोगों को लग रहा है कि अनुज की मौत की साजिश वनराज ने रची है। असली विलेन अब वनराज को फंसा देंगे।

अंकुश ने रची साजिश

रक्षाबंधन में वनराज का परिवार कपाड़िया हाउस जाता है जिस पर वनराज काफी गुस्से में है। इसके अलावा पाखी और अधिक की नजदीकी से भी वनराज को दिक्कत है। वनराज गुस्से में अनुज को बुलाता है ताकि बात कर सके। वहीं अनुज का भाई अंकुश प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसे रास्ते से हटाना चाहता है। वह अनुज को मारने का प्लान बनाता है जिसमें वनराज को फंसा देता है। 

अनुज को बचाएगा वनराज

अंकुश वनराज के अनुज पर गुस्से का फायदा उठाना चाहता है और इसी बीच अनुज को रास्ते से हटाने का प्लान बनाता है। दोनों का एक्सीडेंट होता है और पहाड़ी से नीचे गिर जाते हैं। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि वनराज अनुज को बचाने की कोशिश करता है लेकिन उसका भी एक्सीडेंट हो जाता है। अब अनुपमा और काव्या दोनों की हालत खराब हो जाती है।

दोनों पहुंचेंगे आईसीयू

एक्सीडेंट देखकर घरवालों को लगेगा कि दोनों में से कोई नहीं बचा। हालांकि वनराज को चोट कम आई और अनुज गंभीर रूप से घायल है। इसके बाद दोनों आईसीयू पहुंच जाते हैं। अनुपमा अनुज की इस हालत का दोषी वनराज को मानने लगती है।  ये भी पढ़ें: Anupamaa में ऐसी रही नए समर की एंट्री, शेयर किया 'मां' के साथ डांस का वीडियो

Cover Photo Credit: anupamaa_officials
 

ऐप पर पढ़ें