फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa में ऐसी रही नए समर की एंट्री, शेयर किया 'मां' के साथ डांस का वीडियो

Anupamaa में ऐसी रही नए समर की एंट्री, शेयर किया 'मां' के साथ डांस का वीडियो

Anupamaa New Samar Entry: एक बड़े से टैडी बियर के पीछे छिपा समर बहुत ड्रमैटिक अंदाज में एंट्री लेता है और इसके बाद एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए वह पूरे घर का माहौल खुशहाल कर देता है।

Anupamaa में ऐसी रही नए समर की एंट्री, शेयर किया 'मां' के साथ डांस का वीडियो
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 06 Aug 2022 01:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो 'अनुपमा' के हालिया एपिसोड में नए समर यानि एक्टर सागर पारेख की एंट्री करवा दी गई। रक्षाबंधन के त्योहार वाले इस एपिसोड में दिखाया गया कि झगड़े के बाद किस तरह अब दोनों परिवार अलग-अलग अपने घरों में रक्षाबंधन मना रहे हैं। कपाड़िया परिवार में छोटी अनु अपने भाई बहनों को मिस कर रही होती है जिसके बाद सभी की मायूसी के बीच नए समर की एंट्री करवाई जाती है।

नए समर ने किया अनुपमा के साथ डांस
एक बड़े से टैडी बियर के पीछे छिपा समर बहुत ड्रमैटिक अंदाज में एंट्री लेता है और इसके बाद एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए वह पूरे घर का माहौल खुशहाल कर देता है। न सिर्फ शो में समर ने अनुपमा के साथ डांस किया बल्कि सोशल मीडिया पर भी रुपाली के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। पारस कलनावत को शो से हटाए जाने के बाद लगातार नए समर को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बना हुआ था और शायद मेकर्स भी सोच रहे होंगे कि नए समर को पब्लिक कैसा रिस्पॉन्स देगी।

लोगों को भाई नए समर की एंट्री और रोल
अच्छी बात ये रही कि सोशल मीडिया पर लोगों ने नए समर की तारीफ की। ज्यादातर लोगों को सागर पारेख की एंट्री पसंद आई और ऐसा लगता है कि पब्लिक नए समर को एक्सेप्ट कर रही है। बात करें टीवी शो की तो इधर जहां कपाड़िया परिवार के लोग समर के आने से खुश दिखे वहीं शाह परिवार में समर का इंतजार कर रहे लोग ये पता चलने पर शॉक्ड दिखे कि समर स्टेशन से सीधा अनुपमा के पास चला गया।

पाखी ने जमकर किया अनुपमा को जलील
बता दें कि टीवी शो अनुपमा की कहानी में पिछले दिनों काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। अधिक के घर से वापस भेजे जाने पर भड़की पाखी ने अपनी मां को शाह निवास से निकाल दिया और झगड़ा देखते ही देखते इतना ज्यादा बढ़ गया कि पाखी के साथ-साथ वनराज, तोषू और बा भी अनु के खिलाफ हो गईं और उससे दोबारा कभी भी शाह परिवार में नहीं लौटने की बात कह दी।

epaper