फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment Tvanupamaa actress nidhi shah aka kinjal quits the show says thanks to makers and fans Entertainment News India

Anupamaa: अनुपमा से एक अहम किरदार की हुई छुट्टी, बताया क्यों छोड़ा शो

Anupamaa: अनुपमा शो के कई एक्टर्स के सीरियल छोड़ने की खबरें आ रही थीं। इस बीच किंजल यानी निधि शाह ने कन्फर्म कर दिया है कि अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपने शो छोड़ने की वजह भी बताई।

 Anupamaa: अनुपमा से एक अहम किरदार की हुई छुट्टी, बताया क्यों छोड़ा शो
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 22 Nov 2023 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा के मेकर्स लीप की झलक दिखा चुके हैं। लीड रुपाली गांगुली विदेश पहुंचेंगी। इसके पहले शो के कई किरदारों का पत्ता कटने की बात सामने आ रही थी। अब एक का नाम कन्फर्म भी हो गया है। पहले रिपोर्ट्स थीं कि वनराज यानी सुधांशु पांडे रिहैबलेशन सेंटर गए हैं लेकिन उनका रोल खत्म किया जाएगा। अब अनुपमा की बहू किंजल यानी निधि शाह भी शो में नहीं दिख रहीं। किंजल और तोषू को विदेश सेटल होते दिखाया गया था। अब पता चला है कि वह शो छोड़ रही हैं। अब उन्होंने इस बात को कन्फर्म भी कर दिया है।

शो छोड़ने का सही टाइम
सोशल मीडिया पर किंजल यानी निधि शाह के शो छोड़ने के चर्चे तेज हो चुके हैं। पिंकविला से बातचीत में निधि ने बताया, मुझे लगता है कि यह शो छोड़ने का सही टाइम था। करने के लिए कुछ खास बचा नहीं है। यह सही रहता है कि किसी किरदार को ज्यादा न खींचा जाए और अच्छी तरह खत्म कर दिया जाए। मुझे लगता है कि शो में किंजल का ग्राफ जबरदस्त था। मुझे कुछ अच्छे ट्रैक्स और इमोशंस परफॉर्म करने का मौका मिला। 

इमोशनल थीं निधि
निधि से जब पूछा गया कि उनका किरदार खत्म हो रहा है, यह जानकर कैसा लगा? इस पर निधि बोलीं, मैं इमोशनल और भावों से भरी थी। मैंने बहुत शिद्दत के साथ किरदार को निभाया। साढ़े तीन साल हो गए। मजाक तो है नहीं। मैं किंजल के काफी करीब थी और शो से कई दोस्त भी मिले। जैसा कि कहा जाता है, मैं चीजों को स्वीकारने और आगे बढ़ने में यकीन रखती हूं। निधि ने बताया कि वह दूसरे प्रोजेक्ट्स जैसे टीवी शोज, फिल्मों और वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रही हूं। 

मेकर्स का आभार
किंजल ने कहा, जहां तक किंजल और अनुपमा का सवाल है, मैं मेकर्स के प्रति अपना आभार जताना चाहती हूं। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया साथ ही फैन्स का भी जो किंजल और निधि की जर्नी का हिस्सा रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें