Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 9 December: छोटी को हुई अनुपमा से नफरत, अपनी बहू की जासूसी करेगा वनराज

Anupamaa 9 December: छोटी को हुई अनुपमा से नफरत, अपनी बहू की जासूसी करेगा वनराज

Anupamaa 9 December Episode Written Update: अनुपमा को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि उसकी बहू डिंपल और वनराज शाह के बीच एक बहुत बड़ा क्लैश होने वाला है। हर बार की तरह पाखी ही तमाशे की वजह बनेगी।

Anupamaa 9 December: छोटी को हुई अनुपमा से नफरत, अपनी बहू की जासूसी करेगा वनराज
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 07:21 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 9 December 2023 Full Episode Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा के शनिवार के एपिसोड की शुरुआत होगी बरखा और मालती देवी की लगाई जा रही क्लास से। अनुपमा दोनों से साफ कहेगी कि अगर वो इस घर में चीजें करने से पहले एक बार नहीं सोचेंगी तो वह भी फैसले लेने से पहले नहीं सोचेगी। दोनों ही अनुपमा के सामने तो कुछ नहीं बोलेंगी, लेकिन उसके जाते ही मालती देवी अपनी साड़ी में गांठ बांधते हुए खुद से वादा करेगी कि इस घर से बाहर वो नहीं, बल्कि अनुपमा जाएगी। चलिए जानते हैं कि 9 दिसंबर 2023 के एपिसोड में आपको और क्या कुछ देखने मिलेगा।

अपनी बहू की जासूसी करेगा वनराज शाह
डिंपल अपनी दोस्त के यहां जाने के बहाने से घर से निकलेगी और वनराज शाह उसे इस शर्त पर छोड़कर आएगा कि वह उसे हर एक घंटे में वीडियो कॉल करेगी। वनराज शाह डिंपल को ड्रॉप करने के बाद थोड़ी ही दूरी पर गाड़ी के अंदर रहकर अपनी बहू पर नजर रखेगा कि कहीं वो किसी और से मिलने तो नहीं जा रही है। वनराज शाह मन ही मन अपने फैसले को सही ठहराते हुए जो कर रहा है उसकी तारीफ करेगा।

पाखी के नक्श-ए-कदम पर चल रही छोटी
उधर कपाड़िया मेंशन में अनुपमा और अनुज मिलकर अपने और शाह परिवार के हालातों को लेकर बात करेंगे। दोनों छोटी से बात करके उसे समझाने की भी कोशिश करेंगे, लेकिन पाखी की तरह अब छोटी को भी अपनी मां से नफरत हो गई है। वह उसे अपनी स्कूल PTM में भी नहीं बुलाना चाहती है। उधर शाह निवास में भी तमाशा कम नहीं हो रहा है। पाखी लीला बा के साथ बदतमीजी करेगी और काव्या के समझाने पर उसे भी उल्टा-सीधा बोलेगी।

डिंपल को इवेंट में रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी
शाह निवास में पाखी को उसकी दोस्त की तरफ से कॉल आएगा कि एक इवेंट में चले। वह बिना घरवालों से पूछे हां कर देगी और लीला को बताएगी कि वह देर से घर लौटेगी। उधर डिंपल टीटू के साथ इस इवेंट में पहुंच चुकी होगी और उधर पाखी भी इसी इवेंट में अपनी दोस्त के साथ पहुंच जाएगी। पाखी इवेंट में डिंपल को देख लेगी और बिना देर किए यह बात अपने पापा को बता देगी। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

ऐप पर पढ़ें