Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 6 Dec Episode: शाह निवास में होगी काव्या की वापसी, अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़

Anupamaa 6 Dec Episode: शाह निवास में होगी काव्या की वापसी, अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़

Anupamaa Today Episode Written Update: अनुज कपाड़िया और अनुपमा को छोटी ऐसे जवाब देगी जिससे उसमें कहीं न कहीं पाखी की झलक देखने को मिलेगी। मालती देवी अपनी पोती का हर गलत में सपोर्ट करती दिखेगी।

Anupamaa 6 Dec Episode: शाह निवास में होगी काव्या की वापसी, अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 07:21 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 6 December Full Episode: टीवी सीरियल अनुपमा के 6 दिसंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी फिर एक बार छोटी को बिगाड़ने में पूरा योगदान देगी। खाने की मेज पर पाखी इस बात के मजे लेती दिखाई पड़ेगी कि अनुपमा की लाडली छोटी बेटी अब उससे बदतमीजी करने लगी है, क्योंकि उसे भी पता है कि उसकी दादी मां (गुरु मां मालती देवी) उसका हर हाल में सपोर्ट करने को खड़ी है। अनुपमा के लिए आगे चुनौतियां और भी आने वाली हैं।

छोटी को समझाने की कोशिश करेगी अनुपमा
अनुपमा अपनी बेटी छोटी को समझाने की कोशिश करेगी कि उसने अपनी स्कूल फ्रेंड के साथ गलत किया है और उसे फोन करके माफी मांगनी चाहिए। लेकिन जिस वक्त अनुपमा छोटी को समझाने की कोशिश कर रही होगी तभी मालती देवी बार-बार बीच में उसे टोकेगी और छोटी के सामने ही उसकी साइड लेने लगेगी। छोटी अपनी मां से कुछ ऐसी बातें कहेगी जिससे उसका मन तकलीफों से भर जाएगा। वह सोच में पड़ जाएगी।

अनुज को होगा अपनी गलतियों का अहसास
अनुपमा जब छोटी को डांट रही होगी और मालती देवी उसकी साइड ले रही होंगी तभी अनुज की एंट्री होगी और वह गुरु मां को बीच में आने से मना करेगा। अनुज और अनुपमा जिस वक्त छोटी को समझा रहे होंगे तब छोटी अनु उनके साथ बदतमीजी करके वहां से चलती बनेगी और दूसरे रूम में मालती देवी उसके माता पिता को ही गलत कहकर छोटी को सिर चढ़ाएगी।

मालती देवी ने बिगाड़ा अनु का परिवार
अनुज कपाड़िया को अपनी गलतियों का अहसास होगा और वह कहेगा कि शायद हमने पैसे कमाने के चक्कर में अपनी बच्ची को वक्त नहीं दिया। अनुज अपनी मां मालती देवी को भी डांटेगा और कहेगा कि वह घर पर रहती हैं, कम से कम उन्हें छोटी को मॉनीटर करना चाहिए था। लेकिन अनुपमा जानती है कि छोटी अनु को बिगाड़ने में सबसे बड़ा हाथ मालती देवी का ही है।

शाह निवास में वापसी करेगी काव्या
शाह निवास में वनराज शाह अपने बा-बापूजी को बताएगा कि उसे एक बहुत बड़ी फर्म में नौकरी मिल गई है। हालांकि उसके माता-पिता खुश नहीं होंगे, क्योंकि वो अभी भी काव्या के बारे में सोच रहे हैं। जब वनराज मिठाई बांट रहा होगा तभी काव्या दरवाजे पर आ जाएगी और वनराज से कुछ दिनों तक शाह निवास में रहने की परमिशन मांगेगी, इसके लिए बापूजी उसे इजाजत भी दे देंगे।

ऐप पर पढ़ें