Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 4 June 2023 Full Episode Written Update Leela Baa to Create Drama in Dimple and Samar Wedding - Entertainment News India

Anupamaa 4 June: समर की शादी में तमाशा करेगी लीला बा, अनुज फिर लगाएगा माया को फटकार

Anupama Today Episode Written Update: अनुपमा सीरियल के रविवार के एपिसोड में समर और डिंपल की शादी होगी, लेकिन इस शादी में खूब ड्रामा भी होगा, जैसा लगभग हर शादी में होता है। वजह बनेगी लीला बा।

Anupamaa 4 June: समर की शादी में तमाशा करेगी लीला बा, अनुज फिर लगाएगा माया को फटकार
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 4 June 2023 11:59 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 4 June 2023 Written Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के रविवार के एपिसोड में वनराज शाह अनुपमा से मिलकर उसे शुक्रिया अदा करेगा। वनराज शाह अपनी एक्स वाइफ से कहेगा कि शुक्रिया काव्या की प्रेग्नेंसी की बात किसी और को ना बताने के लिए। इस पर अनुपमा उसे जवाब देगी कि काव्या प्रेग्नेंट है यह बात परिवार को बताने का अधिकार या तो आपका है या फिर काव्या का, फिर मैं कैसे आप दोनों से आपका यह अधिकार छीन सकती हूं। वनराज शाह अनुपमा से कहेगा कि वह बहुत खुश भी है लेकिन साथ ही बहुत ज्यादा नर्वस भी फील कर रहा है।

वनराज शाह करेगा अनुपमा का शुक्रिया अदा
अनुपमा अपने एक्स हसबैंड को बहुत कुछ समझाएगी लेकिन फिर तभी लीला बाहर से उन्हें आवाज लगाने लगेगी। उधर कपाड़िया मेंशन में माया फिर एक बार अनुज कपाड़िया के करीब आने की कोशिश करेगी लेकिन वह उसे कड़क अंदाज में हैंडल करेगा जिससे माया का मुंह उतर जाएगा। रविवार के एपिसोड में समर की बारात जब कपाड़िया मेंशन पहुंचेगी तो लीला फिर एक बार आदतन ड्रामा शुरू कर देगी।

समर की शादी में लीला करेगी जमकर ड्रामा
जब अनुपमा कहेगी कि यह शादी पुरानी शादियों जैसी नहीं होगी और इसमें उसका बेटा समर भी डांस करेगा तो लीला खुश हो जाएगी, लेकिन फिर जब अनुज कपाड़िया कहेगा कि अगर ऐसा है तो इस शादी में दुल्हन भी नाचेगी। तब लीला नाक-भौं सिकोड़ने लगेगी। वह परंपराओं, रीति-रिवाजों का हवाला देकर कहेगी कि यह गलत है। ऐसा नहीं होता है। वह डिंपल से लेकर बाकी सबको भी बुरा भला कहेगी और बताएगी कि कैसे डिंपल ने शर्म का गहना उतार फेंका है।

अनुपमा के समझाने पर काबू में आएगी लीला
इस पर अनुपमा लीला को समझाएगी कि शादी जिनकी हो रही है उन्हें इस शादी में खुश होने का पूरा हक है। वह पुरानी शादियों के बारे में बताएगी कि कैसे तब दूल्हा-दुल्हन सिर्फ मंच पर बैठे रहते थे और लोगों के पैर छूते रहते थे। अनुपमा लीला को किसी तरह कनविंस कर लेगी और फिर सब जमकर नाचेंगे। पूरी बारात कपाड़िया निवास में एंटर कर जाएगी, लेकिन अनुपमा बाहर ही रहेगी। वह चाहकर भी उस घर में कदम नहीं रख पाएगी और तब अनुज कपाड़िया जाकर उसे समझाएगी कि यह घर हमेशा उसका ही रहेगा।

ऐप पर पढ़ें