फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa: शाह हाउस पहुंचते ही बदल गई किंजल, अब लेगी पारितोष से बदला

Anupamaa: शाह हाउस पहुंचते ही बदल गई किंजल, अब लेगी पारितोष से बदला

Anupamaa: अनुपमा सीरियल में किंजल का अब बदला रूप दिखाई देगा। वह शाह हाउस तो पहुंच गई है लेकिन पारितोष से बदला लेगी। दूसरी ओर अनुपमा की जिंदगी में फिर से मुसीबत आने वाली है इसके पीछे तोषू की चाल है

Anupamaa: शाह हाउस पहुंचते ही बदल गई किंजल, अब लेगी पारितोष से बदला
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 11:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा टीवी शो में इस वक्त किंजल और पारितोष के ट्रैक पर फोकस है। किंजल अनुपमा के घर से जा चुकी है तो अनुपमा अब अपनी गृहस्थी पर ध्यान दे पाएगी। वहीं किंजल चुपचाप कपाड़िया हाउस छोड़कर चली तो गई है लेकिन इतनी जल्दी पारितोष के गुनाह माफ नहीं करेगी। अब किंजल का बदला हुआ रूप देखकर तोषू भी दंग रह जाएगा।

बदल जाएगी किंजल

पारितोष के अफेयर का पता लगने के बाद किंजल उसे माफ नहीं कर पा रही। हालांकि उसके शाह हाउस लौटने का फैसला अनुपमा को चौंका रहा है। उसके घर आने पर पारितोष नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करेगा लेकिन किंजल उसे अपने और बेटी के पास नहीं आने देगी। किंजल के वापस आने के बाद पारितोष दिखाएगा कि उसे अपने किए पर पछतावा है लेकिन किंजल पर इन सबका फर्क नहीं पड़ेगा। अब किंजल पारितोष से बदला लेती दिखेगी। 

अनुज-अनुपमा के लिए फिर मुसीबत

शाह हाउस लौटने के बाद किंजल बेटी की जिम्मेदारी से भी फ्री हो जाएगी। वह पारितोष और बेटी की फिक्र किए बिना अपनी जिंदगी एंजॉय करती दिखेगी। पारितोष किंजल से कहेगा कि उसे पास्ट को भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए। वहीं किंजल गुस्से में उससे सवाल करेगी कि उसे पता भी है कि उसने अपने रिश्ते के साथ क्या किया है। किंजल परी से भी पारितोष को दूर करेगी। पारितोष इन सबका दोषी अनुपमा को मानेगा। इस बीच अनुज और अनुपमा के ऊपर एक नई मुसीबत आने वाली है। नवरात्रि पर अनाथालय वाले आकर अनुज और अनुपमा से अनु को वापस लेने की मांग करेंगे। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि अनुज और अनुपमा अनु को साथ कैसे रख पाएंगे।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper