Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 30 Nov: पुराने अंदाज में लौटा वनराज, अनुपमा को मिला हर समस्या का हल

Anupamaa 30 Nov: पुराने अंदाज में लौटा वनराज, अनुपमा को मिला हर समस्या का हल

Anupama Written Update 30 Nov: अनुपमा के आज के एपिसोड में वनराज पुराने अवतार में देखने को मिलेगा। आज के एपिसोड में वनराज, बा-बापूज को वापस शाह हाउस ले जाएगा। वहीं दूसरी ओर डिंपी परेशान दिखेगी।

Anupamaa 30 Nov: पुराने अंदाज में लौटा वनराज, अनुपमा को मिला हर समस्या का हल
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 30 Nov 2023 08:52 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 30 November Aaj ka Pura Episode: अनुपमा में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज से डिंपी कह देगी कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। लेकिन वनराज सीधे तौर पर कह देगा कि तपिश के साथ मेलजोल नहीं बढ़ाना है। वहीं दूसरी ओर मालती देवी और बरखा, घर के बिल को लेकर बा-बापूजी को ताना मारेंगे। लेकिन तभी अनुज आ जाएगा और दोनों को उलटा सुना देगा। इस दौरान मालती देवी फिर से अच्छी बनने का ड्रामा करेगी। इस बीच वनराज आएगा और कहेगा कि बा-बापूज को यहां रहने की कोई जरूरत नहीं है। वनराज को देख सभी खुश हो जाएंगे।

बा-बापूजी को घर ले गया वनराज
वनराज सबसे पहले आकर अनुज-अनुपमा को शुक्रिया कहेगा। इसके बाद वो बा-बापूजी को साथ ले जाने की बात कहेगा। जाते जाते वनराज, बरखा-मालती देवी पर ताना मार देगा। एपिसोड में आगे देखने को मिलेगा कि वनराज और अनुज बात करते दिखेंगे। वनराज कहेगा कि मैंने सिर्फ अपना दुख देखा, उनका नहीं। इस पर अनुज उसे समझाएगा। वहीं दूसरी ओर बरखा- मालती देवी इस बात से खुश होंगे कि बा-बापूजी गए। इस पर दोनों फिर से प्लान बनाएंगे। बरखा, मालती देवी को कहेगी कि पहले डिंपी बहुत डरी-सहमी थी, लेकिन अब वो बहुत बदल गई है। 

मालती देवी और अनुपमा आमने सामने
शाह हाउस में डिंपी, काव्या से कहेगी कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। वहीं जब बा, डिंपी को देखेगी तो ताने मारना शुरू कर देगी। कपाड़िया मेंशन में आगे देखने को मिलेगा कि मालती देवी, बातों ही बातों में छोटी अनु को भड़काएगी। इसके बाद अनुपमा, मालती देवी से कहेगी, 'बा-बापूजी का इस घर में उतना ही हक है, जितना आपका है। मुझे आपके रहने से दिक्कत नहीं, आपकी पॉलिटिक्स से दिक्कत है।' इस पर मालती देवी कहेगी- 'मुझे जो करना है, करूंगी.. देखती हूं कौन मुझे यहां से निकालेगा।'  आखिर में अनुपमा, खुद से बात करती दिखेगी और कहेगी- 'हर मुश्किल का हल प्यार है।'
 

ऐप पर पढ़ें