फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa 2nd July Episode: राखी दवे को ज्ञान देकर फंस गई अनुपमा? इस एक सीन के चलते पूरा शो हो रहा है ट्रोल

Anupamaa 2nd July Episode: राखी दवे को ज्ञान देकर फंस गई अनुपमा? इस एक सीन के चलते पूरा शो हो रहा है ट्रोल

Anupamaa Today Episode Written Update: अनुपमा ने बरखा के सामने ही राखी दवे को 5 पन्ने का भाषण सुना डाला और ये भी कह डाला कि क्या हुआ जो मुझे सब कुछ चाहिए और मुझे सब कुछ संभालना है।

Anupamaa 2nd July Episode: राखी दवे को ज्ञान देकर फंस गई अनुपमा? इस एक सीन के चलते पूरा शो हो रहा है ट्रोल
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Jul 2022 09:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Anupama 2nd July Episode Written Update: टीवी शो अनुपमा की कहानी इस वक्त बड़े पेचीदा मोड़ से गुजर रही है। वनराज शाह और काव्या जहां अपने घर से बहुत दूर हैं वहीं दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया और अनुपमा पूरे परिवार के साथ मिलकर किंजल बेबी की गोदभराई करवा रही है। मौका खुशी का तो है लेकिन साथ ही साथ एक ही छत के नीचे बरखा, बा और राखी दवे का होना अनुपमा को परेशान भी कर रहा है कि किसी बात पर झगड़ा ना हो जाए।

बरखा के कान भर रही थी राखी और तभी...
हालांकि चोरी छिपे ही सही राखी दवे अपना काम बखूबी कर रही है। शनिवार के एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह राखी दवे ने मौका पाकर बरखा के कान भर दिए और उसे अनुपमा और पूरे शाह परिवार के लिए खूब भड़काया। हालांकि जब राखी दवे अनुपमा की बुराई कर रही थी, तभी अचानक अनु वहां पहुंच गई और उसने सब सुन लिया।

'औरत को सब बैलेंस करके चलना चाहिए'
अनुपमा ने बरखा के सामने ही राखी दवे को 5 पन्ने का भाषण सुना डाला और ये भी कह डाला कि क्या हुआ जो मुझे सब कुछ चाहिए और मुझे सब कुछ संभालना है। अनुपमा ने कहा कि औरत को सब कुछ बैलेंस करके चलना चाहिए और इसी बात पर शो के मेकर्स ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। सोशल मीडिया पर शो को ऐसा दिखाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

फिर ट्रोलिंग का शिकार हुए शो के मेकर्स
बता दें कि ये शो घर की चार दीवारी में कैद औरत के लिए बनाए गए स्टीरियोटाइप को तोड़ने की कोशिश करता है लेकिन कई बार चीजें इतनी विरोधाभासी हो जाती हैं कि शो ही ट्रोल हो जाता है। इस बार अनुपमा का समानता की बात करने की बजाए औरत के लिए सब बैलेंस करके चलने की बात कहना फिर एक बार इस शो को ट्रोलिंग की वजह दे गया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।