फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvAnupamaa 26 September 2023 Full Episode Written Update Malati Devi Crying Barkha to Scold Pakhi Entertainment News India

Anupamaa 26 Sept: अनुपमा की पूजा के दौरान होगा यह अपशकुन, भगवान के आगे फूट-फूटकर रोएगी गुरु मां

Anupamaa Today Episode Written Update: कपाड़िया मेंशन में पाखी खुलेआम यह ऐलान कर देगी कि वह और अधिक बच्चे के बारे में सोच रहे हैं। बरखा उसे डांटेगी और कहेगी अभी तुम दोनों खुद ही बच्चे हो।

Anupamaa 26 Sept: अनुपमा की पूजा के दौरान होगा यह अपशकुन, भगवान के आगे फूट-फूटकर रोएगी गुरु मां
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 26 Sep 2023 06:57 AM
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल अनुपमा के आज (26 सितंबर 2023) के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुरु मां मालती देवी ऊपर वाले से माफी मांगेगी। वह भगवान की प्रतिमा के सामने खड़ी होकर अपने पापों का प्रायश्चित करेगी। मालती देवी फूट-फूटकर रोएगी लेकिन लीला का दिल नहीं पिघलेगी, वह फिर भी गुरु मां को खूब खरी खोटी सुनाएगी। हालांकि आखिर में वह यह भी कहेगी कि मैं प्रार्थना करूंगी कि भगवान एक मां को उसके बेटे से मिला दें, क्योंकि आप बेटा पाने के लायक नहीं हैं, लेकिन अनुज तो मां को पाने के लायक है।

पाखी को सरेआम लताड़ेगी बरखा
अनुपमा शाह निवास में बापूजी से वीडियो कॉल पर बात करेगी और उन्हें बताएगी कि कैसे अनुज अभी बिलकुल ठीक नहीं है। कपाड़िया मेंशन में पाखी खुलेआम यह ऐलान कर देगी कि वह और अधिक बच्चे के बारे में सोच रहे हैं। बरखा उसे डांटेगी और कहेगी अभी तुम दोनों खुद ही बच्चे हो, और पहले अपने करियर और अपने फ्यूचर के बारे में सोचो। अनुपमा भी अपनी बेटी को समझाएगी, लेकिन वह हमेशा की तरह किसी की एक नहीं सुनेगी। वह कहेगी कि मैं मां बनने के लिए फिजिकली और मेंटली फिट हूं। यह सही वक्त है।

बेटे समर की जान बचाएगी अनुपमा
कपाड़िया मेंशन में गणपति बप्पा पधारेंगे और पूरा माहौल भक्तिमय हो जाएगा। भजनों की धुन पर सभी डांस करने लगेंगे और इसी दौरान समर का पांव फिसल जाएगा। वह दीपक के स्टैंड पर गिरने ही वाला होगा कि अनुपमा उसे बचा लेगी। माहौल काफी टेंशन भरा हो जाएगा। अनुपमा अपने बेटे को डांटेगी और कहेगी कि तू अपना ध्यान नहीं रख सकता है। समर अपनी मां को समझाएगा कि वह ठीक है। लीला भी खैर मनाएगी कि त्यौहार के दिन कोई अनहोनी नहीं हुई।

अनुपमा ईश्वर से करेगी यह प्रार्थना
समर सभी को चीयर करेगा और फिर एक बार सभी लोग थिरकना शुरू कर देंगे। अनुपमा ईश्वर से यह प्रार्थना करेगी कि उसके बच्चों, पति और परिवार को भगवान हमेशा सलामत रखे। लेकिन तभी कुछ ऐसा होगा जो आने वाले वक्त में होने वाली किसी अशुभ घटना का संकेत होगा। दरअसल अनुपमा के बेटे समर के कंधे से वो बैच टूट जाएगा जिस पर उसने मां का प्यार लिखा था। बता दें कि पिछले काफी वक्त से मेकर्स समर की मौत वाला टीजर चला रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें