Hindi NewsEntertainmentTvAnupamaa 23 Oct: सड़क पर चप्पलों से पिटेगा सोनू का बाप, पाखी को भड़काएगी मालती देवी

Anupamaa 23 Oct: सड़क पर चप्पलों से पिटेगा सोनू का बाप, पाखी को भड़काएगी मालती देवी

Anupamaa 23 October 2023 Today Episode: अनुपमा सीरियल के 22 अक्टूबर के एपिसोड में अनुपमा के लिए मुश्किलें और भी बढ़ने वाली हैं, क्योंकि मालती देवी और उसके खुद के बच्चे भी उसके खिलाफ हो गए हैं।

Anupamaa 23 Oct: सड़क पर चप्पलों से पिटेगा सोनू का बाप, पाखी को भड़काएगी मालती देवी
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 23 Oct 2023 06:53 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 23 October 2023 Full Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुरु मां मालती देवी पाखी को भड़काने की कोशिश करेगी। मालती देवी कहेगी कि पाखी जो कुछ कह और सोच रही है वो बिलकुल सही है। मालती देवी के सपोर्ट से एक तरफ जहां पाखी के इस भरोसे को बल मिलेगा कि उसकी मां गलत है, वहीं दूसरी तरफ गुरु मां को भी पाखी का सहारा लेकर सबके सामने अपनी बात कहने की हिम्मत आ जाएगी।

फिर करीब आएंगे अनुपमा-अनुज
उधर चाय की टपरी पर बैठे अनुज-अनुपमा एक दूसरे को इमोशनली सपोर्ट कर रहे होंगे और तभी सोनू का बाप वहां पहुंच जाएगा। वह अनुपमा और अनुज को जलील करेगा और कहेगा- बेटे को मरे हुए चंद दिन हुए हैं और मां को रोमांस सूझ रहा है। अनुपमा उसकी बातें सुनकर भड़क जाएगी और उसे चप्पल फेंक कर मारेगी। राठौड़ डर जाएगा और उसकी हालत खराब हो जाएगी।

सोनू के बाप को चप्पल मारेगी अनु
अनुपमा वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे उसके ड्राइवर को भी लताड़ेगी और फोन चुपचाप जेब में रखने को कहेगी। जाते-जाते राठौड़ धमकी देगा और कहेगा कि अब देखो मैं क्या करता हूं। अनुपमा को सपना आएगा कि अनुज पर हमला हुआ है। ऐसा होगा भी, घर में जब दोनों सो रहे होंगे तो राठौड़ का एक आदमी तलवार लेकर पहुंच जाएगा। हालांकि अनुपमा समय रहते सिचुएशन संभाल लेगी।

मालती देवी की वजह से फंसेगा पेंच
हमलावर के पकड़े जाने के बाद गुरु मां मालती देवी सबके सामने कहेगी कि वह अपने बेटे अनुज को कोर्ट में नहीं जाने देगी। क्योंकि उसे अपने बेटे की जान की चिंता है। मालती देवी कहेगी कि अनुपमा अनुज की पत्नी होकर भी इस बात को समझ नहीं रही है और उसे अनुज की जान की कोई परवाह नहीं है। बरखा भी मालती देवी की बात का सपोर्ट करेगी। घर वालों की बातें सुनकर अनुपमा सोच में पड़ जाएगी कि वह कल अनुज को अपने साथ कोर्ट लेकर जाए भी या नहीं।

ऐप पर पढ़ें