Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Review: 'अनुपमा की सास से कम नहीं है उसकी बेटी', जानिए आज का एपिसोड देखकर क्या बोली पब्लिक

Anupamaa Review: 'अनुपमा की सास से कम नहीं है उसकी बेटी', जानिए आज का एपिसोड देखकर क्या बोली पब्लिक

Anupamaa Today Episode Public Review: टीवी सीरियल अनुपमा को टीआरपी लिस्ट में फिर से टॉप पर लाने की मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं। कहानी में अब कुछ चीजें ऐसी आ रही हैं जो कि दर्शकों को पसंद आ रही हैं।

Anupamaa Review: 'अनुपमा की सास से कम नहीं है उसकी बेटी', जानिए आज का एपिसोड देखकर क्या बोली पब्लिक
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 09:28 PM
हमें फॉलो करें

टीआरपी लिस्ट में कभी पहले पायदान पर रहने वाले धारावाहिक अनुपमा की कहानी ने दर्शकों को इतना निराश किया कि पिछले कुछ वक्त से यह सीरियल दोबारा नंबर वन पर आने की लड़ाई लड़ रहा है। सोशल मीडिया पर यूं तो लगातार लोग अपना ओपिनियन दे रहे हैं लेकिन शो में अभी भी कुछ खास सुधार देखने को मिल नहीं रहा है। चलिए जानते हैं कि टीआरपी लिस्ट में नंबर चार पर पहुंच चुके इस धारावाहिक के बुधवार के एपिसोड पर पब्लिक का रिएक्शन कैसा रहा है।

लोगों को भाया अनुज का पाखी को लताड़ना
अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया के पाखी को लताड़ने वाले सीन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर एक यूजर ने इस सीन को शेयर करते हुए लिखा, "इसे कहते हैं क्लास के साथ धुलाई करना। सीधी बात नो बकवास। बहुत लंबे वक्त से इंतजार कर रहा था कि कब अनुज इस बदतमीज के होश ठिकाने लाएगा। चलो कुछ तो ठंडक मिली।"

अनुपमा की सास से कम नहीं है उसकी बेटी
पाखी को डांट पड़ने वाले सीन को कई लोगों ने शेयर किया है। एक यूजर ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, "जब अनुज कपाड़िया धुलाई करता है तो एक भी दाग नहीं बचता।" एक शख्स ने लिखा, "क्या अनुपमा को घर में एक और सास की जरूरत थी, जब उसके पास पहले ही कपाड़िया हाउस में पाखी शाह है।"

अनु ने पाखी को बड़ों के पांव छूना नहीं सिखाया
एक दर्शक ने वो सीन शेयर किया है जिसमें अनुपमा जाकर बा और बापूजी के पांव छू रही है। इस सीन को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मुझे हैरानी है कि क्यों अनुपमा ने अपनी बेटी पाखी को बड़ों के पांव छूना नहीं सिखाया। आखिरकार वह भी अनु की तरह एक बेटी है।"

नहीं खत्म हो रहा शाह फैमिली के लिए लगाव
दर्शकों को शो में लगातार दिखाई गई निगेटिविटी रास नहीं आई थी। कुछ पॉजिटिव किरदार थे जिन्हें मेकर्स ने या तो मार दिया या फिर उन्हें साइडलाइन कर दिया। साथ ही मेकर्स का लगातार शाह फैमिली की तरफ रुझान भी लोगों को पसंद नहीं आया। एक शख्स ने लिखा, "हमने एक बार भी अनुपमा को अपने पति अनुज से यह कहते नहीं सुना कि आप ठीक हो... आपका दिन कैसा रहा। लेकिन जब अनुज शाह फैमिली के लिए कुछ करे तो उसे बेस्ट पति का ताज पहना दो।"

ऐप पर पढ़ें