Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 10 Dec Episode: अनुपमा-टीटू को अल्टीमेटम देगा वनराज, भाभी डिंपल पर लांझन लगाएगी पाखी

Anupamaa 10 Dec Episode: अनुपमा-टीटू को अल्टीमेटम देगा वनराज, भाभी डिंपल पर लांझन लगाएगी पाखी

Anupamaa 10 December 2023 Full Episode: पाखी अपनी भाभी डिंपल से कहेगी कि अगर बॉयफ्रेंड के साथ रात-रात भर बाहर ही रहना था तो किसी होटल रूम में चली जातीं। वहीं वनराज शाह भी अपनी बहू पर सवाल उठाएगा।

Anupamaa 10 Dec Episode: अनुपमा-टीटू को अल्टीमेटम देगा वनराज, भाभी डिंपल पर लांझन लगाएगी पाखी
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 08:05 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा के 10 दिसंबर 2023 के एपिसोड में वनराज शाह को घर पहुंचने के बाद पता चलेगा कि उसकी बेटी पाखी घर पर नहीं है। वह हंगामा खड़ा कर देगा कि इतनी रात हो गई है और स्वीटी अभी तक घर पर क्यों नहीं आई है। लीला और बापूजी उसे समझाने की कोशिश करेंगे कि वह अपनी एक दोस्त के साथ किसी पार्टी में गई है लेकिन वनराज शाह उसे खुद जाकर ले आने की बात पर अड़ जाएगा। वह कई बार पाखी का फोन ट्राय करेगा लेकिन कॉल नहीं लगेगी और फिर कुछ देर बाद पाखी खुद उसे कॉल बैक करेगी।

पाखी ने खेली बहुत ही घटिया चाल
उधर डांस इवेंट में पाखी को जब पता चल जाएगा कि डिंपल यहां पर टीटू के साथ आई है तो वह बड़ी चालाकी से वीडियो कॉल के बहाने वनराज शाह को दिखाएगी कि उसकी बहू किसी के साथ इवेंट में आई हुई है। वनराज शाह का पारा चढ़ जाएगा और वह गाड़ी लेकर सीधा इवेंट में पहुंच जाएगा। वहीं काव्या भी अनुपमा को फोन करके सारा मामला बता देगी जिससे वो भी इवेंट में पहुंच जाएगी ताकि डिंपल को डिफेंड कर सके। इसके बाद डांस इवेंट में जमकर तमाशा होगा।

पाखी ने डिंपल को कहा बेशरम बहू
पाखी अपनी भाभी को बेशरम बहू कहेगी और टॉन्ट मारेगी कि बॉयफ्रेंड से मिलना ही था तो किसी होटल रूम में चली जाती। वनराज शाह भी अपनी बहू पर लांछन लगाएगा। डिंपल सफाई देने की कोशिश करेगी कि वह गलत नहीं है और टीटू सिर्फ उसका दोस्त है। वह बताएगी कि वह इवेंट में इसलिए आई क्योंकि यह समर की आखिरी इच्छा थी, लेकिन वनराज शाह उसकी एक नहीं सुनेगा। इसी बीच अनुपमा वहां पहुंच जाएगी और डिंपल को डिफेंड करने की कोशिश करेगी।

अनुपमा-टीटू को अल्टीमेटम देगा वनराज
वनराज शाह टीटू को थप्पड़ मार देगा और उसे अल्टीमेटम देगा कि आज के बाद अहमदाबाद में नजर ना आए। अनुपमा डिंपल और टीटू को बचाने और उन्हें सही साबित करने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन हमेशा की तरह वनराज शाह और पाखी उसकी एक नहीं सुनेंगे। वनराज शाह अनुपमा से कहेगा कि वह आज के बाद उसके घर के मामलों में दखल ना दे वरना ठीक नहीं होगा। चीखने-चिल्लाने के बाद वनराज शाह अपनी बहू और बेटी को गाड़ी में बिठाकर घर के लिए रवाना हो जाएगा। आगे क्या होगा? जानने के लिए पढ़िए अगले एपिसोड का स्पॉयलर।

ऐप पर पढ़ें