Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa 1 dec spoiler adhik will regret marrying pakhi will seek divorce she will ask huge alimony

Anupamaa Spoiler: पाखी से तंग आकर अधिक चाहेगा तलाक, मांगेगी तगड़ी रकम

Anupamaa 1 Dec Spolier: अपने फायदे के चक्कर में पाखी को फंसाकर अब अधिक खुद फंसा महसूस कर रहा है। उसकी हरकतों से तंग आकर वह तलाक चाहेगा। हालांकि पाखी ने भी कच्ची गोलियां नहीं खेलीं।

Anupamaa Spoiler: पाखी से तंग आकर अधिक चाहेगा तलाक, मांगेगी तगड़ी रकम
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 1 Dec 2022 05:20 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा में एक ओर डिंपल का ट्रैक चल रहा है तो दूसरी ओर पाखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही। शो में अब तक दिखाया जा चुका है कि अधिक से शादी के बाद पाखी के तेवर पूरी तरह से बदल गए हैं। शादी के पहले अधिक की हां में हां मिलाने वाली पाखी अब उसकी भी कद्र नहीं करती। पाखी ने घरवालों और अधिक के सामने साबित कर दिया है कि उसे सिर्फ पैसों से प्यार है। उसकी हरकतें अब अधिक से बर्दाश्त नहीं होंगी। वह पाखी से शादी करके पछताएगा और तलाक लेने का प्लान करेगा। 

पाखी पर भड़का अधिक

अनुपमा सीरियल में पाखी के रंग सामने आने पर वह कपाड़िया हाउस से पहले ही हाथ धो बैठी है। अधिक अपनी मेहनत के दम पर गृहस्थी चलाना चाहता है लेकिन पाखी का खर्च पर कोई कंट्रोल नहीं। वह ऐशो-आराम की जिंदगी जीना चाहता है और रोजाना उसकी नई डिमांड रहती है। पाखी की फिजूलखर्जी से अधिक तंग आ चुका है। वह महंगी खाने-पीने की चीजें ऑर्डर करती रहती है। इस पर अधिक को गुस्सा आ जाता है। 

मांगी तगड़ी रकम

अधिक पाखी से कहता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करके खुद क्यों नहीं कमाती। यह सुनकर पाकी भड़क जाती है और महंगी कॉफी फेंक देती है। पाखी पढ़ाई-लिखाई नहीं करना चाहती बस रईसों की तरह लग्जरी लाइफ जीना चाहती है। पाखी की सोच जानकर अधिक को उससे शादी का पछतावा होता है। उसने अपने फायदे के लिए पाखी को फंसाया था लेकिन उसे दुख होता है कि खुद फंस चुका है। अधिक उसे तलाक लेने का फैसला लेगा लेकिन पाखी इतनी आसानी से उसका फैसला नहीं छोड़ेगी। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, पाखी तलाक के बदले तगड़ी एलिमनी मांगेगी।

ऐप पर पढ़ें