Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa 1 August Full Episode Bapuji Went Angry on Daughters Insult Vanraj Pakhi and Toshu Got Cursed By Father - Entertainment News India

Anupamaa: अब बापूजी लेंगे अनुपमा की बेइज्जती का बदला, वनराज से लेकर पाखी तक की लगेगी क्लास!

Anupamaa 1 August Full Episode Written Update: अनुपमा का नया प्रोमो बहुत ही भावुक कर देने वाला है क्योंकि इसमें एक पिता की आंखों में अपनी बेटी के तिरस्कार का गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है।

Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 2 Aug 2022 11:14 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' के हालिया कुछ एपिसोड बहुत ज्यादा भावुक कर देने वाले रहे हैं। अनुपमा की बिगड़ैल बेटी पाखी ने अपनी मां से जो कुछ कहा वो सुनकर हर किसी का कलेजा पसीज गया लेकिन उसका बाप वनराज शाह वहीं खड़ा रहकर ये सब कुछ सुनता रहा। पाखी को डांटना तो दूर वनराज ने उसे समझाने या चुप कराने की भी कोशिश नहीं की, बल्कि लगातार उसकी बातों को सही ठहराता रहा।

भगवान देगा मां का दिल दुखाने की सजा
कहते हैं कि एक मां का दिल दुखाकर बच्चे कभी सुखी नहीं रह पाते हैं। फैंस ऐसा मानकर चल रहे हैं कि वनराज और उसके बच्चों को भी जल्द ही अनुपमा का दिल दुखाने की सजा मिलेगी। लेकिन उससे पहले पूरे परिवार को अभी बापूजी का गुस्सा देखना बाकी है जो छोटी अनु को उस सिचुएशन से दूर ले जाने की चक्कर में अनुपमा का सपोर्ट करने को वहां मौजूद नहीं थे।

जो कुछ किया है वो जिंदगी भर भुगतोगे
अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह बापूजी का गुस्सा सभी पर फूटेगा और वह अपने परिवार से कहेंगे कि उन्होंने जो कुछ भी किया है उसके लिए भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। बापूजी वनराज, पाखी, तोषू और बा से कहेंगे कि उन्होंने जो कुछ भी अनुपमा के साथ किया है उसे वो लोग जिंदगी भर भुगतेंगे।

बापूजी की आंखों में दिखा बेहिसाब गुस्सा
अनुपमा का नया प्रोमो बहुत ही भावुक कर देने वाला है क्योंकि इसमें एक पिता की आंखों में अपनी बेटी के तिरस्कार का गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। बता दें कि अनुपमा को पाखी, वनराज और तोषू ने मिलकर खूब बेइज्जत किया और उसे घर से निकाल दिया। साथ ही उससे कभी भी लौटकर शाह निवास में नहीं आने की भी बात कही।

ऐप पर पढ़ें