Hindi NewsEntertainmentTvAnupama Written Update 23 November aaj ka full Episode update Dimpy and Titu Video is viral anupamaa thought its deepfake - Entertainment News India

Anupamaa 23 Nov: अनुपमा तक पहुंची डीपफेक वीडियोज की आग, डिंपी हुई शिकार, टीटू संग वीडियो वायरल

Anupamaa Written Update 23 November: अनुपमा में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी और टीटू का डांस वीडियो रिकॉर्ड करके उसे रोमांटिक अंदाज में एडिट कर वायरल कर दिया गया है, जिससे सब हैरान हैं।

Anupamaa 23 Nov: अनुपमा तक पहुंची डीपफेक वीडियोज की आग, डिंपी हुई शिकार, टीटू संग वीडियो वायरल
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 23 Nov 2023 07:27 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Aaj ka Pura Episode: अनुपमा में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि लीलाबेन किचन में खाना बना रही होती हैं और तभी बरखा आती है और उन्हें तंज मारती है। इस पर बा पलटवार करती है और बोलती बंद कर देती है। इस पर मालती देवी, आएगी और बा पर ही तंज कसेगी। मालती देवी कहेगी- 'मेरा बेटा, आपको आराम करने लाया गया है। आप मेरे बेटे के घर मेहमान बनकर आई हैं और मेहमान बनकर रहिए।' इस पर लीला बेन कहेगी- 'जितना ये घर आपके बेटे का है, उतना ही मेरी बेटी का। आप यहां नई-नई हैं, मैं आती जाती रहती हूं, ऐसे में आप मेहमान हैं।' इसके बाद आलू के हलवे को लेकर लीला बेन और मालती देवी में शर्त लगेगी। ये देख बरखा बहुत खुश होगी, जानें आगे क्या होगा...

टीटू ने की पिटाई
एपिसोड में आगे देखने को मिलेगा कि दो लड़के डांस क्लास में डिंपी को छेड़ेंगे और टीटू संग उसका डांस वीडियो रिकॉर्ड करेंगे। ये देख डिंपी डर जाएगी और उसे याद आएगा कि कैसे परेशान कर रहे थे। इस पर टीटू उन दोनों की पिटाई कर देगा। इस बीच डिंपी गिर पड़ेगी और टीटू उसकी देखरेख करेगा। हालांकि भागने जाने के बाद भी दोनों, डिंपी-टीटू का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और उसे वायरल करने की बात कहते हैं।

फंस गया अनुज
दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में अनुज के सामने मालती देवी और बा, आलू का हलवा लेकर आएंगी और उससे कहेंगे कि पहचानों कौनसा किसने बनाया है और कौनसा ज्यादा स्वादिष्ट है? इसपर मालती देवी और लीला बेन, बार बार कहेंगे कि बता कौनसा किसने बनाया है? अनुज काफी हैरान-परेशान दिखेगा और घुमा फिराकर जवाब देगा। इस पर वो दोनों मिक्स कर देगा और किसी भी एक का नाम नहीं लेगा। यानी न कोई जीता न कोई हारा। 

डिंपी-टीटू की बहस और वायरल वीडियो
डांस क्लास में आगे देखने को मिलेगा कि डिंपी, टीटू को खरी खोटी सुनाएगी और कहेगी कि मेरा पति नहीं है, इसका मतलब ये नहीं कि तुमने मेरा ठेका ले लिया है। क्यों बार बार मेरे करीब आने की कोशिश करते हो। इस पर टीटू भी कह देगा कि मैं वैसा लड़का नहीं हूं, खुद को इतना जरूरी समझना बंद करो। वहीं कपाड़िया हाउस में बापूजी, रोमिल से इंटरनेट का इस्तेमाल सीखेंगे। तभी उनको देखने को मिलेगा कि इंटरनेट पर टीटू और डिंपी का फोटो वीडियो किसी ने शेयर किया है, जो काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है। 

डिंपी ने भी देखा वीडियो
इस वीडियो के देख सब कहेंगे कि ये वीडियो फेक है और टेंशन होगी कि अगर बा ने देख लिया तो उनकी तबीयत खराब हो जाएगी। सभी को लगेगा कि ये डीपफेक वीडियो है। इसके बाद अनुपमा, डीपफेक वीडियोज पर रिएक्शन देगी। इस बीच बापूजी, बा का फोन एयरप्लेन मोड पर डाल देंगे। वहीं अनुज कोशिश करेगा कि साइबर सेल इस वीडियो को इंटरनेट से हटा दे। इसके अलावा डांस क्लास में डिंपी और टीटू भी उस वीडियो को देख लेंगे। ये देख डिंपी रो पड़ेगी।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें